iQoo 9 सीरीज भारत में इस दिन होगी लॉन्च, यहां जानिए संभावित कीमत से लेकर फीचर तक सबकुछ

आईकू 9 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। इस सीरीज के तहत आईकू 9 (iQoo 9), आईकू 9एसई (iQoo 9 SE) और आईकू 9 प्रो (iQoo 9 Pro) को 23 फरवरी के दिन लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स को तीनों अपकमिंग स्मार्टफोन्स में शानदार कैमरे से लेकर दमदार बैटरी तक दी जाएगी। बता दें कि इस सीरीज को सबसे पहले चीन में पेश किया गया था।

 

BMW एडिशन से उठेगा पर्दा :
कंपनी के मुताबिक, आईकू 9, आईकू 9 प्रो और आईकू 9 एसई के साथ बीएमडब्ल्यू एडिशन को पेश किया जाएगा। इन सभी स्मार्टफोन्स की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया (Amazon India) से की जाएगी।

iQoo 9 और iQoo 9 SE :
लीक्स की मानें तो iQoo 9 और iQoo 9 SE स्मार्टफोन में प्रो-मॉडल की तरह एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। यूजर्स को दोनों फोन्स में क्वालकॉम का पावरफुल प्रोसेसर और शानदार कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा आईकू 9 में 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी दी जा सकती है, जबकि आईफोन 9 एसई में 110 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: Earn Money Via Instagram: बिना फॉलोअर्स के इंस्टाग्राम से ऐसे कमाएं पैसे, जानें ये आसान टिप्स

iQoo 9 Pro :
गूगल प्ले की लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन 6.78 इंच के क्वाड एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें ऑक्टा-कोर Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट और Adreno 730 जीपीयू मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 12GB की रैम सहित एंड्रॉइड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

iQoo 9 सीरीज की संभावित कीमत :
आईकू ने अभी तक आईकू 9 सीरीज की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सूत्रों का मानना है कि आईकू 9 की 40,000 रुपये और आईकू 9 एसई की 30,000 रुपये के आसपास कीमत रखी जा सकती है। जबकि इसका टॉप-मॉडल 58,580 रुपये की कीमत पर मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Airtel Xstream Premium सर्विस भारत में हुई लॉन्च, एक प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे 15 OTT ऐप्स, कीमत 149 रुपये प्रति माह

आपको बता दें कि आईकू ने पिछले साल अगस्त में आईकू 8 को ग्लोबली पेश किया था। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, 10-बिट कलर, 19.8:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 92.76 स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो वाली स्क्रीन दी गई है। इसमें स्नैपड्रैगन 888 SoC दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 13 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।



Source: Gadgets