Tata Neu: इस सुपर ऐप से खाना ऑर्डर करने से लेकर फ्लाइट बुक होगी आसानी से, जीत सकते हैं IPL की टिकट

Tata Group ने अपनी ऑल-इन-वन ऐप Tata Neu को लॉन्च कर दिया है और इस ऐप के जरिये ग्रॉसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स, फूड डिलिवरी, इन्वेस्टमेंट के साथ होटल और फ्लाइट बुकिंग चुटकी में की जा सकती है। इतना ही नहीं आप इस ऐप IPL क्रिकेट मैच की टिकट भी जीत सकते हैं। इतना ही नहीं आईपीएल मैच को फ्री में देखने के लिए आपको Tata Neu के इंस्टाग्राम हैंडल पर जाकर Neu Quiz का जवाब देना होगा। इस ऐप के साथ टाटा की एंट्री पेमेंट्स और फूड डिलिवरी के साथ दूसरे कई ऑनलाइन सेक्टर्स में भी हो गई है।

खास बात यह है Tata Neu ऐप की मदद से आप DTH ,मोबाइल,रिचार्ज, ब्रॉडबैंड, बिजली का बिल पे करना, गैस, लैंडलाइन के बिल भरने के काम भी कर सकते हैं। इसके अलावा UPI पेमेंट का भी ऑप्शन आपको इसमें मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी पिछले काफी महीनों से इस ऐप पर काम कर रही थी।

कंपनी के मुताबिक Tata Neu एक ऐसी पावरफुल ऐप है जहां आपको सभी ब्रांड्स मिलेंगे और यह टाटा की खूबसूरत दुनिया को एक्सप्लोर करने का एकदम नया तरीका है। इस ऐप में जल्द ही विस्तारा, एयर इंडिया, टाइटन, तनिष्क और टाटा मोटर्स भी जुड़ जाएंगे।

 

Tata Neu के जरिये आप खाना भी आसानी मंगवा सकते हैं। इसमें ताज होटल ग्रुप के खाने का मेन्यू शामिल है। इसके जरिये आप फ्लाइट बुक कर सकते हैं। इसके अलावा साथ ही बिग बास्केट, क्रोमा, टाटा क्लिक, वेस्टसाइड या टाटा 1mg से ऑर्डर करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है। Tata Neu ऐप से इन्वेस्टमेंट और फाइनेंस से जुड़ी सर्विस का भी लाभ आप उठा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी होम सिक्योरिटी और सिक्योर ऑनलाइन कार्ड ट्रांजैक्शन के लिए भी कई ऑप्शन दे रही है। इतना ही नहीं इसमें इंस्टैंट पर्सनल लोन, डिजिटल गोल्ड और इंश्योरेंस जैसी कई सर्विसेज मौजूद हैं। Tata Neu को स्टारबक्स, टाटा प्ले (IPL मैच के लिए) और यूटिलिटी बिल्स के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

 


{$inline_image}
Source: Mobile Apps News