Redmi 10A भारत में अगले हफ्ते होगा लॉन्च, अब सबकी जेब में होगा स्मार्टफोन

अगर आप इस समय एक बजट स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो नया Redmi 10A स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इसे 20 अप्रैल को लॉन्च किया जायेगा Redmi 10A को ‘देश का स्मार्टफोन’ कहा जाता है। यानी सबकी हाथ में स्मार्टफोन होगा। माना जा रहा है कि नए Redmi 10A को अमेज़न इंडिया पर डेब्यू किया जा सकता है । इससे पहले कंपनी Redmi 10 के को फ्लिपकार्ट के जरिये लॉन्च कर चुकी है। नए Redmi 10A में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर लेंस और सिंगल सेल्फी कैमरा होगा। आइये जानते हैं इस डिवाइस के अन्य संभावित फीचर्स के बारे में।

 

Redmi 10A के फीचर्स

नए Redmi 10A में 6.53-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले मिलेगा जोकि 20:9 है आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। यह 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस देगा। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिज़ाइन है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G25 SoC प्रोसेसर मिलेगा। Redmi 10A में आपको 6GB तक RAM और 128GB तक का स्टोरेज मिल सकता है।इसमें दिए गए माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं।इस फोन में आपको 3.5mm का एक हेडफोन जैक भी दिया जा सकता है। इस फोन का डिजाइन अब काफी बेहतर होने की उम्मीद है और यह ज्यादा आकर्षित भी लगेगा।

redmi.jpg

 

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा सेंसर मिलेगा जबकि सेल्फी और वीडियो के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। Redmi 10A में 5,000mAh की बैटरी है जो स्टैंडर्ड 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। लेटेस्ट लीक्स के हिसाब से भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है।



Source: Mobile News