35000 रुपये से कम में खरीदें Acer के ये हाई परफॉरमेंस लैपटॉप, जानिए फीचर्स

लैपटॉप अब लग्जरी नहीं बल्कि अब यह एक आवश्यकता बन गई है। वो दिन अब गये जब एक अच्छे लैपटॉप को खरीदने पर आपकी लगभग पूरी बचत खर्च हो जाती थी। अब घर, स्कूल या काम के लिए बजट के अनुकूल कीमत पर उपयोग के लिए अच्छे लैपटॉप मार्केट में उपलब्ध हैं। इन लैपटॉप में एचडी डिस्प्ले, दमदार परफॉरमेंस, अच्छी बैटरी लाइफ और आपके लिए आवश्यक सभी पोर्ट हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको Acer के 3 ऐसे शानदार लैपटॉप के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके बजट में तो आयेंगे ही साथ ये काफी अच्छा प्रदर्शन भी करने में सक्षम हैं। आइये जानते हैं…

 

Acer Aspire 3

 

एसर एस्पायर 3 लैपटॉप आपके लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। लैपटॉप में 14 इंच का एचडी डिस्प्ले है और यह एएमडी 3020e डुअल-कोर प्रोसेसर से लैस है। यह 4GB सिंगल-चैनल, डीडीआर 4 सिस्टम मेमोरी के साथ आता है जिसे 8GB डीडीआर4 सिस्टम मेमोरी में अपग्रेड किया जा सकता है। एसर एस्पायर 3 में 1TB का HDD स्टोरेज है और यह 1TB SSD तक सपोर्ट करता है। इस लैपटॉप का डिजाइन प्रीमियम है और यह कई अच्छे फीचर्स से लैस है। इसकी कीमत 27,999 रुपये है। वर्क फ्रॉम होम के लिए आप इस लैपटॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

Acer Extensa Laptop

 

इस लैपटॉप में भी आपका कई अच्छे फीचर्स मिल जायेंगे जोकि आपके डेली यूज़ के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। एसर का यह लैपटॉप स्टूडेंट्स और ऑफिस वर्क के लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह काम करने के मामले में फ़ास्ट है और अपने इंटेल पेंटियम क्वाड कोर प्रोसेसर के कारण आसान कंप्यूटिंग में मदद करता है। एसर एक्स्टेंसा भी एक स्लीक और हल्का डिज़ाइन है। लगभग 1.9 किलो वजन और 20mm से कम पतले के साथ, यह उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो हर जगह लैपटॉप ले जाते हैं। इसमें 1 TB एचडीडी के साथ 4GB रैम की स्टोरेज क्षमता है जो महत्वपूर्ण डेटा को आसानी से स्टोर और साझा कर सकती है। इस लैपटॉप की कीमत 28,999 रुपये है।

 

 

Acer Aspire 3

 

एसर का यह लैपटॉप इस बजट रेंज में सबसे अधिक मांग वाले लैपटॉप में से एक है। इसमें AMD Ryzen डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह विंडोज 11, 4GB रैम के साथ आता है जिसे 12GB तक अपग्रेड किया जा सकता है और यह 2GB एचडीडी तक सपोर्ट करता है। यह कॉम्पैक्ट और हल्का है, इसलिए इसे आसानी से बैकपैक में ले जाया जा सकता है। इस लैपटॉप में आपको काफी अच्छा डिजाइन और क्वालिटी मिल जाती है। आप इसे34,999 रुपये की कीमत खरीद सकते हैं।



Source: Gadgets