10 मिनट चार्ज पर 100 मिनट मिलेगा म्यूजिक मज़ा , आ गये Boult Audio के नए AirBass ProBuds ईयरबड्स

म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए Boult Audio ने अपने नए AirBass ProBuds को भारत में लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट डिजाइन से लेकर इनमें कई अच्छे फीचर्स को आप देख सकते हैं। कंपनी का दावा है कि महज 10 मिनट के चार्ज पर आप 100 मिनट म्यूजिक का मज़ा ले सकते हैं। ये फास्ट चार्जिंग फीचर से भी लैस हैं जोकि काफी सही रहेगा यूजर्स के लिए। कीमत की बात करें तो Boult AirBass ProBuds की कीमत 1,499 रुपये है जोकि सीमित समय के लिए हैं, बाद में हो सकता है कीमत में बदलाव हो। बड्स को आप ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

डिजाइन और फीचर्स

Boult Audio AirBass ProBuds का डिजाइन प्रीमियम है और ये आपको Apple AirPods Gen 2 की याद दिला देते हैं। नए ईयरबड्स की बॉडी के लिए कंपनी ने हाई-क्वालिटी ABS प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है, जो ईयरबड्स को पानी और पसीने से बचाता है। ये IPX5 स्वेट और वाटर रेजिस्टेंस से लैस है। कंपनी ने इन्हें इन-ईयर टाईप के बजाय इनको ऑन-ईयर टाईप डिजाइन के साथ रेडी किया है। इनमें म्यूजिक और फोन कॉल को कंट्रोल करने के लिए टच सेंसर भी है।

नए AirBass ProBuds में एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) और क्वॉड-माइक सेटअप दिया है। Boult Audio AirBass ProBuds ईयरबड्स की सबसे खास बात यह है कि इनमें  फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा मिलती है और कंपनी का दावा है कि महज 10 मिनट के चार्ज में 100 मिनट के प्लेबैक मिलता है। फुल चार्ज पर ये 24 घंटे का बैकअप देते हैं जिनमें चार्जिंग केस का बैटरी बैकअप भी शामिल है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1, टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी के मुताबिक इन ईयरबड्स को अलग-अलग मोनोपॉड या फिर स्टीरियो मोड में इस्तेमाल किया जा सकता है। ये ABS से बने हैं जो पानी और पसीने से भी बचाता है। अब कीमत और फीचर्स के मामले में तो ये बेहतर नज़र आ रहे हैं अब देखना होगा इनकी ऑडियो क्वालिटी कैसी रहती है।



Source: Gadgets