यहां आधी कीमत में मिल रहे हैं ब्रांड न्यू AC, जानिये क्या हैं ऑफर्स

गर्मी के मौसम में AC(एयर कंडीशनर) की मांग सबसे ज्याद बढ़ जाती है, वैसे भी शहरों में चिलचिलाती गर्मी से बचने से लिए AC ही एक मात्र उपाय बचता है। इनपुट कॉस्ट के चलते अब पिछले साल की तुलना में AC इस साल काफी महंगे हो चले हैं । लेकिन अगर आप अभी भी बेस्ट डिस्काउंट के साथ AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यहां पर हम आपको अमेज़न इंडिया और फ्लिप्कार्ट पर मिलने वाले उन खास ब्रांडेड AC के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि 50 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ आ रहे हैं यानी एक नया AC आपको लगभग आधी कीमत में मिल जाएगा।

Whirlpool 1.5 टन 5 स्टार, इन्वर्टर स्प्लिट AC

अमेजन इंडिया पर Whirlpool 1.5 टन 5 स्टार, इन्वर्टर स्प्लिट AC (तांबा, कन्वर्टिबल 4-इन-1 कूलिंग मोड, 2022 मॉडल, 1.5T मैजिकूल कन्वर्ट प्रो 5S INV (N), सफ़ेद)आपको काफी अच्छे प्राइस में मिल रहा है। इस AC की MRP 74,700 रुपये है लेकिन आप इसे 51 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 36,490 रुपये में खरीद सकते हैं। वारंटी की बात करें तो प्रोडक्ट पर 1 साल, कंडेनसर पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है। यह AC 52 डिग्री तापमान में भी बेहतर कूलिंग का दावा करता है। इसमें इंटेलिसेंस इन्वर्टर टेक्नोलॉजी, 4-इन-1 कन्वर्ट, ऑटो पुनरारंभ करें, स्लीप फंक्शन, गैस लीक इंडिकेटर और एसी स्टेबलाइजर फ़्री ऑपरेशन जैसे खास फीचर्स मिलते हैं।

 

LG 1 टन 3 स्टार ड्युअल इन्वर्टर स्प्लिट AC

अमेजन इंडिया पर LG 1 टन 3 स्टार ड्युअल इन्वर्टर स्प्लिट AC (तांबा, सुपर कन्वर्टिबल 5-इन-1 कूलिंग, HD फ़िल्टर एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ, 2022 मॉडल, PS-Q12YNXE1, सफ़ेद) आपको आधे से ज्यादा डिस्काउंट पर मिल जाएगा। इस मॉडल की MRP 75,990 रुपये है लेकिन 55 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद यह 34,490 रुपये की कीमत में मिल रहा है। वारंटी की बात करें तो इस प्रोडक्ट पर 1 साल, PCB पर 5 साल और गैस चार्जिंग के साथ कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है।



Source: Gadgets