Jio के इस प्लान के साथ फ्री OTT सब्सक्रिप्शन और 3GB डेटा मिलेगा रोजाना

 

इस समय टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स लेकर आ रही हैं। इन प्लान्स के साथ ग्राहकों को कई बेनेफिट्स भी मिल रहे हैं। अब मार्केट में टेलिकॉम कंपनियों के बीच कम्पटीशन काफी तगड़ा वाला है जिसकी वजह से ये कम कीमत में ज्यादा लाभ देने में लगी हैं। अब ऐसे में Jio अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान के साथ कई सारे फायदे दे रही है। इस रिपोर्ट में हम आपको Jio के ऐसे खास प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि काफी बेनेफिट्स के साथ आते हैं और इस प्लान के साथ काफी कुछ एक्स्ट्रा भी मिल रहा है। आइये जानते हैं…

 

Jio का 601 रुपये वाला प्लान

Jio का 601 रुपये वाला यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। वैलिडिटी के हिसाब से यह प्लान शायद ही आपको पसंद आये लेकिन इसमें जो फीचर्स मिल रहे हैं वो काफी खास हैं और पैसा वसूल भी हैं। इस प्लान के साथ रोजाना 3GB डेटा मिलता है, और 28 दिन के हिसाब से देखें तो आपको कुल 84GB डेटा मिलता है।  इसके अलावा इस प्लान के साथ कंपनी फ्री में 6GB एक्सट्रा डेटा भी दे रही है। अब इस हिसाब दे देखें तो इस प्लान के साथ आपको कुल 90GB डेटा का एक्सेस मिल जाता है।

इसके अलावा स प्लान के साथ आपको अनलिमिटिड कॉलिंग के फायदे भी दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS की भी सुविधा आपको मिलेगी।आपको बता दें कि डेली डेटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर @64 Kbps हो जायेगी। अन्य फायदों के बारे में बात करें तो इस प्लान के साथ Jio Apps का कॉम्पलिमेंट्री सब्सक्रिप्शन और OTT प्लेटफॉर्म के रूप में आपको इस पैक में 1 साल तक का Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलता है, यानी साल भर आप OTT का मज़ा ले सकते हैं।



Source: Gadgets