महज 2799 रुपये में OnePlus Nord Buds भारत में हुए लॉन्च, इनमें मिलेगा प्रीमियम डिजाइन

 

अगर आप कम कीमत में ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो OnePlus ने अपने नए Nord Buds को लॉन्च कर दिया है। इनका डिजाइन बेहद प्रीमियम होने के साथ स्मार्ट भी है। इनमें वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसमें IP55 की रेटिंग दी गई है। कंपनी का दावा है कि इनमें लगी बैटरी 30 घंटे के बैकअप का दावा करती है। खास बात यह है कि इनमें 12.4mm के ड्राइवर्स लगे हैं। इसके अलावा साउंड के लिए इनमे Dolby Atmos का भी सपोर्ट मिलता है। आइये जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में..

कीमत और उपलब्धता

OnePlus Nord Buds की कीमत 2,799 रुपये रखी गई है। आप इसे ब्लैक स्लेट के साथ व्हाइट मार्बल कलर में खरीद सकते हैं। इसकी बिक्री 10 मई को दोपहर 12 बजे अमेजन, फ्लिपकार्ट और वनप्लस के स्टोर से होगी। अब इस कीमत में आपको क्या कुछ फीचर्स मिल रहे हैं आइये जानते हैं।

फीचर्स

OnePlus Nord Buds में 12.4mm का मूविंग क्वॉल है जिसके साथ टाइटेनियम फ्रेम के डायफ्रॉम के साथ आता है। इसके साथ Dirac Audio Tuner टेक्नोलॉजी मिलती है। इस ईयरबड्स में OnePlus acoustic tuning scheme के साथ Dolby Atmos का भी सपोर्ट है। खास बात यह है कि इन बड्स में हैवी बॉस मिलता है जोकि साउंड की क्वालिटी को और बढ़ा देता है। इतना ही नहीं आप इन बड्स को एप से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

 

नए Nord Buds में टच कंट्रोल की खूबी मिलती है। इसके अलावा इनमें IP55 की रेटिंग मिलती है जोकि वाटर और डस्टप्रूफ के लिए काफी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा लो लैटेंसी को लेकर 94ms का दावा किया गया है। इतना ही नहीं न्वाइज कम करने के लिए ये बड्स AI का इस्तेमाल करता है। बेहतर बास के लिए इनमें 102dB का ऑडियो मिलता है। प्रत्येक बड्स में 41mAh की बैटरी और चार्जिंग केस 480mAh की बैटरी है।



Source: Gadgets