OnePlus ने अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन भारत में किया लॉन्च, SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का मिलेगा सपोर्ट

OnePlus ने भारत में अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन Nord CE 2 Lite 5G को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया है जोकि काफी अच्छे फीचर्स से लैस है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलता है साथ ही इसका स्मूथ डिस्प्ले भी यूजर्स को पसंद आएगा। इतना ही नहीं इस फोन को खास फोटोग्राफी के हिसाब से भी रेडी किया है। इस फोन को दो वेरिएंट में उतारा है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत और सभी फीचर्स के बारे में।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की कीमत और उपलब्धता

बात कीमत की करें तो OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को दो वेरिएंट में उतारा गया है। इसके 6GB+128GB स्टोरेज की कीमत 19,999 रुपये है। वहीं 8GB+128GB की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है। इस फोन को ब्लैक डस्क और ब्लू टाइड कलर में खरीदा जा सकता है। फोन की बिक्री अमेजन के अलावा रिटेल स्टोर से 30 अप्रैल को दोपहर 12 बजे होगी। आइये जानते हैं इस कीमत में आपको क्या कुछ फीचर्स मिलने वाले हैं।

फीचर्स

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में 6.59 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया है जोकि एक अच्छा प्रोसेसर माना जाता है। है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ 30 मिनट में इस फोन की की बैटरी 50 फीसदी चार्ज हो जाएगी। यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित OxygenOS 12.1 पर काम करता है । इस फोन में फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ v5.2 और USB टाईप-सी पोर्ट दिया है।

कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे का सपोर्ट मिलता है, जिनमें प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है, दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ और तीसरा लेंस भी 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में दिया गया कैमरा सेटअप अच्छा कहा जा सकता है लेकिन टेस्टिंग के बाद ही कैमरे की क्वालिटी के बारे में पता चलेगा।

 

 



Source: Gadgets