1000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट TWS Earbuds, 60 घंटे नॉन-स्टॉप मिलेगा म्यूजिक का मज़ा

 

 

म्यूजिक सुनना किसे पसंद नहीं होगा, एक अच्छा म्यूजिक आपके मन को काफी रिलैक्स कर देता है और आपको पॉजिटिव रखने में भी मदद करता है। म्यूजिक लवर्स के लिए आजकल मार्केट में ब्लूटूथ TWS Earbuds की काफी डिमांड है । इस समय मार्केट में आपको काफी मॉडल्स मिल जायेंगे जोकि आपके बजट और जरूरत के हिसाब से उपलब्ध हैं। लेकिन अगर आपका बहुत कम और आप एक अच्छा डिवाइस खरीदने की सोच रहे हैं तो इस रिपोर्ट में हम आपको 1000 रुपये से कम कीमत में आने वाले कुछ बेहतर और हाई क्वालिटी वाले True Wireless Earbud की जानकारी दे रहे हैं जिनकी बैटरी लाइफ भी जबरदस्त है। आइये जानते हैं …

 

 

Zebronics Zeb-Sound Bomb 5 TWS Earbuds

घरेलू कंपनी Zebronics हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए कम बजट में शानदार प्रोडक्ट्स पर काम करती रहती है। अगर आप अपने लिए एक बढ़िया ब्लूटूथ ईयरबड की तलाश में हैं तो आप Zebronics के Zeb-Sound Bomb 5 TWS ईयरबड ब्लूटूथ आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं, वैसे तो इनकी MRP 3,999 रुपये है लेकिन इस समय अमेजन इंडिया पर 78 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ आप इन्हें महज 899 रुपये की कीमत खरीद सकते हैं। ब्लैक कलर में आप इन्हें खरीद सकते हैं। बेहतर साउंड के लिए इनमें 10mm ड्राइवर्स दिए हैं। ये बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन के साथ आते हैं कॉल के दौरान आवाज़ एकदम क्लियर रहती है। फीचर्स की बात करें तो ये फ़्लैश कनेक्ट, स्प्लैश प्रूफ, वॉयस असिस्टेंट और टच कंट्रोल के साथ आते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ v5.0 और टाइप C की सुविधा मिलती है। एंड्रॉइड और आईओएसडिवाइसेस पर वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। पोर्टेबल चार्जिंग केस के साथ सी पोर्ट टाइप दिया है, फुल चार्ज के बाद ये 22 घन्टे की बैटरी लाइफ देते हैं।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अपनी स्मार्टवॉचेज और ऑडियो प्रोडक्ट्स के लिए ब्रांड अंबेसडर बनाया है। इसी के साथ कंपनी ने अपने कैंपेन #ZebronicsFortlife की भी शुरुआत की है। Zebronics के सह-संस्थापक और निदेशक राजेश दोषी ने कहा कि मौजूदा बाजार में तेजी से बदलाव आ रहे हैं। यूजर्स की बदलती पसंद के मुताबिक, प्रोडक्ट्स भी बदल रहे हैं। हमने अपने डॉल्बी साउंडबार, एलेक्सा इनेबल्ड, वायरलेस इयरबड्स आदि के साथ असंभव को संभव कर दिखाया है। पिछले वर्षों के दौरान हमारा स्मॉर्टवॉच सेगमेंट भी तेजी से विकसित हुआ है। जाह्नवी कपूर एक यूथ आइकॉन से कहीं बढ़कर हैं। हमारे ब्रांड का डिजाइन, स्टाइल और फंक्शनेलिटी उन्हीं के व्यक्तित्व की तरह है।

 

Tagg Liberty Buds Pro

कम बजट में आप Tagg Liberty Buds Pro के बारे में भी विचार कर सकते हैं। ये ब्लूटूथ ट्रूली वायरलेस इन ईयर ईयरबड माइक के साथ आते हैं। अमजेन पर इनकी कीमत 999 रुपये है। अप इन्हें ब्लैक और वाइट कलर में खरीद सकते हैं। ये ईयरबड 3 इन-बिल्ट इक्वलाइज़र प्रदान करते हैं जिन्हें 3 टैप में बदला जा सकता है। बैकग्राउंड नॉइज़ कैंसलेशन से लैस क्वाड माइक के साथ कहीं भी कॉल के दौरान क्रिस्टल क्लियर वॉयस क्वालिटी का अनुभव मिलता है। इनमें 10mm ड्राइवर्स दिए हैं जोकि पावरफुल ऑडियो का अनुभव देते हैं। टाइप सी फास्ट चार्जिंग की मदद से ये 5 मिनट चार्ज के साथ 75 मिनट प्लेबैक प्रदान करते हैं। इक्वलाइज़र, कॉल, म्यूजिक और वॉल्यूम को अपने ईयरबड पर सिर्फ एक टच के साथ कंट्रोल कर सकते हैं। इनका वजन सिर्फ 37 ग्राम है। ये एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइसेस से आसानी से कनेक्ट होते हैं।

truke Buds Q1 True Wireless Earbud

ऑडियो सेगमेंट में truke के बड़ा और भरोसेमंद नाम है और कंपनी हर बार के नए डिजाइन के साथ True Wireless Earbud मार्केट में पेश करती है। कम बजट में आप truke Buds Q1 True Wireless Earbud के बारे में विचार कर सकते हैं। अमेजन इंडिया पर इनकी कीमत 999 रुपये है। इस प्रोडक्ट क डिजाइन और ऑडियो आपको जरूर पसंद आएगा। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.1 की सुविधा मिलती है और ये IPX4 से लैस है। इनमें दमदार साउंड के लिए 10mm ड्राइवर्स दिए हैं। फुल चार्ज पर ये करीब 60 घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं। इनमें आपको Noise Cancellation की भी सुविधा मिल जाती है। ये एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइसेस से आसानी से कनेक्ट होते हैं। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया है ताकि इस्तेमाल के दौरान ये आपके कानों में फिट हो सकें।



Source: Gadgets