सिर्फ 29 रुपये की शुरूआती कीमत में Vodafone Idea ने लॉन्च किये नए प्रीपेड प्लान्स , मिलेगें इतने सारे फायदे

 

टेलिकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड ग्राहकों को लेकर आये दिन कुछ न कुछ नए प्लान्स ऑफर्स करती रहती हैं। वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने अपने 5 नए प्रीपेड प्लान को अपनी लिस्ट में शामिल किया है। कंपनी ने 29 रुपये, 39 रुपये, 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये के प्रीपेड प्लान्स की घोषणा की है। इन प्रीपेड प्लान को ऐसे ग्राहकों को देखते हुए लाया गया है जोकि किफायती प्लान की तलाश में रहते हैं। इनमें से कुछ डेली डेटा के लिए हैं जबकि कुछ प्लान्स डेली डेटा सीमा समाप्त होने पर ऐड-ऑन के रूप में इस्तेमाल किये जा सकते हैं। तो अगर आप भी vodafone idea यूजर्स हैं तो आपको हम इन नए प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपमें लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते है।

 

Vodafone Idea का 29 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

29 रुपये वाला यह प्रीपेड प्लान एक ऐड ऑन प्लान है, यानी आप इस पैक का इस्तेमाल तब कर सकते हैं जब आपका डेली डेटाखत्म हो गया हो । आपको बता दें कि यह प्रीपेड प्लान 2 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें 2GB डेटा मिलता है जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस प्लान के साथ अन्य लाभ शामिल नहीं है।

Vodafone Idea का 39 रुपये वाला प्लान

39 रुपये वाले प्रीपेड प्लान एक 4G डेटा वाउचर है और इसमें 3GB FUP डेटा शामिल है।यह प्लान 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। ये प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध नहीं हैं। फिलहाल इस प्लान का लाभ सिर्फ गुजरात सर्किल में मिलेगा। अन्य सर्किल में इसे कब तक पेश किया जाएगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है सर्किल

Vodafone Idea का 98 रुपये वाला प्लान

98 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान को दो अलग-अलग सर्किल में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि अलग-अलग सर्किल में फायदे अलग-अलग हैं। टेलीकॉम टॉक के मुताबिक , 98 प्रीपेड प्लान भी एक 4G डेटा वाउचर है जोकि सिर्फ 21 दिनों के लिए उपलब्ध है और इसमें 9GB डेटा मिलता है। लेकिन ये बेनेफिट्स सिर्फ गुजरात सर्किल तक ही सीमित हैं। महाराष्ट्र और गोवा में प्रीपेड प्लान सही मायने में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 200MB डेटा और 15 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Vodafone Idea का 195 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के फीचर्स की बात करें तो 2GB FUP डेटा के साथ 300sms और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्रीपेड प्लान 31 दिनों की वैवैलिडिटी के साथ आता है।

Vodafone Idea का 319 रुपये वाला प्लान

कंपनी ने 319 रुपये की कीमत वाला एक नया प्लान भी पेश किया है। इस प्लान में 2GB डेली डेटा मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 sms की भी सुविधा मिल रही है । अन्य लाभों में बिंज ऑल नाइट, डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स भी शामिल हैं।



Source: Gadgets