2000 रुपये से कम कीमत में Fire-Boltt ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, 24 घंटे आपके दिल को करेंगी मॉनिटर

फायर-बोल्ट (Fire-Boltt) ने भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच Hurricane और Ninja2 Plus को लॉन्च किया है।इन दोनों स्मार्टवॉच में काफी अच्छे फीचर्स को शामिल किया है। इनमें से Fire-Boltt Ninja 2 Plus निंजा सीरीज की नई वॉच है, जबकि Fire-Boltt Hurricane फैशन के दीवानों के लिए पेश की गई है। ये दोनों ही स्मार्टवॉच यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन की गई हैं। आइये जानते हैं इनके फीचर्स और कीमत के बारे में…

Fire-Boltt Hurricane के फीचर्स

यह स्मार्टवॉच गोल डायल के साथ है,इसमें 1.3 इंच की स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन 240X240 पिक्सल है। इस वॉच के साथ ब्लड ऑक्सीजन सेंसर SPO2 के साथ हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर के साथ महिला हेल्थ ट्रैकिंग फीचर भी दिया गया है। यह स्मार्टवॉच IP67 की रेटिंग के साथ आती है । इसके अलावा इस वॉच के साथ 30 इन-बिल्ट स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं। फुल चार्ज करने पर इसकी बैटरी 7 दिनों का बैकअप देती है। वॉच के साथ क्लाउड आधारित 200 वॉच फेसेज मिलेंगी। Fire-Boltt Hurricane की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। आप इसे ब्लैक, पिंक और ग्रे कलर में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

 

Fire-Boltt Ninja2 Plus के फीचर्स

Ninja Plus में 1.69 इंच का एचडी एलसीडी डिस्प्ले दिया है जो 240×280 पिक्सल रेजोल्यूशन की पेशकश करता है। इसकी मोटाई केवल 9.6mm है, जो उपयोगकर्ताओं को अपनी कलाई पर अपनी सुंदरता को स्पोर्ट करने की अनुमति देती है। स्मार्टवॉच आगे सुपरफास्ट चार्जिंग प्रदान करती है और बैटरी लाइफ को बेहतर बनाने के लिए इन-डेप्थ पावर मैनेजमेंट और ऑप्टिमाइजेशन से लैस है, जो 8 दिनों तक चलता है और 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करता है। यह 12 स्पोर्ट्स मोड, SpO2 मॉनिटरिंग और IP68 वॉटरप्रूफिंग के साथ आता है। यह IP68 रेटिग के साथ आती है। इस वॉच की कीमत 1999 रुपये है।



Source: Gadgets