हैवी बास के साथ आते हैं ये सबसे सस्ते वायर्ड ईयरफ़ोन, कीमत 149 रुपये से शुरू

आजकल तो जमाना वायरलैस गैजेट्स का है,लेकिन फिर भी लोग वायर्ड गैजेट्स खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि कीमत के मामले में अभी भी काफी किफायती हैं। म्यूजिक लवर्स के लिए इयरफ़ोन का मार्केट इस समय काफी बड़ा हो चुका है और इन ईयर वायर्ड ईयरफ़ोन आज भी लोगों की पसंद हैं। अगर आप एक बेहद कम कीमत में है क्वालिटी वायर्ड ईयरफ़ोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ सबसे सस्ते और बेस्ट मॉडल के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिनकी कीमत 149 रुपये से शुरू हो रही है। आइये जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में।

 

Zebronics Zeb-Bro वायर्ड ईयरफ़ोन

 

कम कीमत में इस लिस्ट में पहला नाम Zebronics Zeb-Bro इन ईयर वायर्ड ईयरफ़ोन का है जोकि माइक के साथ आता है। अमेजन इंडिया पर इसकी कीमत 149 रुपये है।बेहतर साउंड के लिए इनमें 10mm ड्राइवर लगे हैं जोकि काफी बेहतर साउंड देते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें 3.5mm ऑडियो जैक दिया है। आप इन वायर्ड ईयरफ़ोन फ़ोन, टैबलेट, लैपटॉप और डेस्कटॉप के साथ के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें केबल की लंबाई 1.2 मीटर है। कंपनी का दावा है कि इनमें हैवी बास मिलता है।

pTron Pride Lite HBE वायर्ड ईयरफ़ोन

 

pTron इन ईयर वायर्ड ईयरफ़ोन की कीमत अमेजन इंडिया पर 199 रुपये है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें 3.5mm ऑडियो जैक दिया है। आप इन वायर्ड ईयरफ़ोन फ़ोन, टैबलेट, लैपटॉप और डेस्कटॉप के साथ के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें केबल की लंबाई 1.2 मीटर है। कंपनी का दावा है कि इनमें बेहतर साउंड के साथ हाई बास मिलता है। ये Noise Cancelling फीचर से लैस हैं। ये Tangle-Free Cable के साथ आते हैं। यह भी पढ़ें: अब सस्ते में घर बन जाएगा सिनेमा हॉल! Zebronics ने लॉन्च नया किफायती प्रोजेक्टर

Ambrane Stringz 38 वायर्ड ईयरफ़ोन

 

Ambraneके Stringz 38 वायर्ड ईयरफ़ोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। इनका डिजाइन काफी बेहतर और हाई क्वालिटी से लैस है। अमेजन इंडिया पर इनकी कीमत 199 रुपये है। आप इन वायर्ड ईयरफ़ोन फ़ोन, टैबलेट, लैपटॉप और डेस्कटॉप के साथ के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। ये Tangle-Free Cable के साथ आते हैं। इसमें केबल की लंबाई 1.2 मीटर है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें 3.5mm ऑडियो जैक दिया है। ये माइक के साथ के साथ हैं।



Source: Gadgets