Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन हो गया अब ज्यादा खूबसूरत, Pink Gold कलर में हुआ लांच

Samsung Galaxy S22 एक बेहद खूबसूरत स्मार्टफोन है और यह फोन अपने डिजाइन और साइज़ की वजह से काफी पसंद किया जाता है। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस फोन को अब Pink Gold वेरिएंट में उतारा दिया है, जिसके बाद यह फोन अब और भी ज्यादा खुबसूरत हो गया है, इस कलर को खास गर्ल्स को ध्यान में रखते ही डिजाइन किया है। नए कलर के अलावा इस फोन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है । आइये जानते हैं नए Galaxy S22 की कीमत और फीचर्स के बारे में…

कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy S22 को 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा है जिसकी कीमत 72,999 रुपये है, इस फोन को खरीदने के साथ ग्राहक सिर्फ 2,999 देकर Galaxy Buds को भी खरीद सकते हैं । इसके अलावा Samsung Finance+ या HDFC Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इस फोन की बिक्री आज से (11 मई )

Samsung Galaxy S22 के फीचर्स

Galaxy S22 अपने साइज़ और पावरफुल फीचर्स की वजह से सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला स्मार्टफोन है। इस फोन कस कॉम्पैक्ट डिजाइन इसका प्लस पॉइंट है और यही वजह से कि इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फोन की बॉडी पर Armor एल्यूमीनियम का प्रोटेक्शन है। इस फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले है, डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। और डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास Victus+ का सपोर्ट है।

 

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे का सेटअप दिया है जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस, दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का लेंस मिलेगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में फोन में 4nm का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है, जोकि काफी अच्छे से काम करता है । पावर के लिए इसमें 3700mAh की बैटरी लगी है जिसके साथ 25W की फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।



Source: Mobile News