DJ लाइट्स के साथ नया Bluei R13 Rowdy ब्लूटूथ स्पीकर हुआ लॉन्च, जानिये कितनी है कीमत

 

अगर आप घर पर पार्टी करना पसंद करते हैं या आप संगीत का मज़ा लेना चाहते हैं और एक ऐसा स्पीकर खरीदने की सोच रहे हैं जो बजट में फिट और उसके साथ माइक की भी सुविधा मिले तो Bluei ने अपने R सीरीज ब्लूटूथ स्पीकर – ‘Bluei R13 Rowdy’ को लॉन्च किया है। Bluei का नया R13 स्पीकर हाई क्वालिटी ऑडियो के साथ आता है। Rowdy वाटर-रेसिस्टेंट और डस्टप्रूफ रेटिंग और 6-7 घंटे के प्लेटाइम और नए ऑडियो कॉन्फ़िगरेशन के साथ 10W के ऑडियो आउटपुट के साथ आता है। इस स्पीकर की कीमत 3,299 रुपये है।

 

Bluei स्पीकर सिस्टम फुल रेंज स्टीरियो साउंड रिप्रोडक्शन और कूल फ्लैशिंग डीजे लाइट्स के लिए 4×2 इंच सबवूफर से लैस है जो पार्टियों और म्यूजिक जैम के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसे आराम से ले जाने के लिए दोनों तरफ एक हुक भी है। स्पीकर में FM रेडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग फीचर भी हैं। रिचार्जेबल बैटरी लंबे समय तक चलने वाले नॉन-स्टॉप सक्षम फोन, पीसी और नोटबुक प्रदान करती है। सुंदर, आधुनिक डिजाइन, मजबूत, टिकाऊ, अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री से निर्मित। यह भी पढ़ें: Motorola Edge 30: दुनिया का सबसे पतला और सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिये कितनी है कीमत

इस बॉक्स-प्रकार के पीए स्टीरियो और माइक सेट में अपने आप चैनल सर्च कर लेता है और 60 चैनलों तक के भंडारण के साथ एक एफएम रेडियो सुविधा है। टीएफ माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट विभिन्न कॉम्पैक्ट और ट्रेंडी से संगीत चलाने में मदद करता है और चलते-फिरते एक अद्भुत ऑडियो अनुभव का आनंद लेता है। मिनी और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन आपके साथ कहीं भी यात्रा करना आसान बनाता है। राउडी एक माइक के साथ आता है और रिमोट से भी संचालित होता है।



Source: Gadgets