सिर्फ 699 में लॉन्च हुआ 17 घंटे की बैटरी लाइफ वाला नया वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन, डिजाइन बना देगा दीवाना

Zebronics ने म्यूजिक लवर्स के लिए एक खास ZEB-Yoga 3 वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक यह वायरलेस नेकबैंड इयरफोन एक एर्गोनोमिक और फ्लेक्सिबल डिज़ाइन के साथ आता है। इतना ही नहीं Zeb-Yoga 3 नेकबैंड मेटैलिक मैग्नेटिक ईयरपीस के साथ आता है और इसे बेहतर बिल्ड क्वालिटी के साथ ड्यूरेबिलिटी के लिए डिज़ाइन किया गया है। खास बात यह है फुल चार्ज करने पर यह 17 घंटे तक चलता है। यह एंड्रॉइड और iOS डिवाइसेस के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है।

बेहतर और दमदार साउंड के लिए नए Zeb-Yoga 3 वायरलेस नेकबैंड इयरफोन में 14mm ड्राइवर्स लगे हैं, जोकि हैवीबास के साथ क्लियर ऑडियो देते हैं। इनका डिजाइन एर्गोनोमिक, फ्लेक्सिबल और लाइटवेट है जिसकी वजह से आप इन्हें लम्बे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इयरफोन का वज़न मात्र 27g है और इसमें इन-ईयर स्टाइल ईयरबड हैं।कनेक्टिविटी के लिए ये ब्लूटूथ 5.0 से लैस हैं। Zebronics के भरोसेमंद ब्रांड है और काफी लंबे समय से ग्राहकों के लिए किफायती दाम में अच्छे प्रोडक्ट्स बना रहा है।

 

इस मौके पर Zebronics इंडिया के डायरेक्टर Pradeep Doshi ने कहा कि  हम हमेशा अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को अपग्रेड करने पर काम कर रहे हैं और आम जनता के लिए प्रीमियम लाने के अपने मिशन के अनुरूप काम कर रहे हैं। ZEB-Yoga 3 पेप्पी रंगों के साथ नया परिचय है, इसलिए यह न केवल प्रदर्शन के बारे में है बल्कि स्टाइल के बारे में भी है, एक पहचान जिस पर आप विश्वास करते हैं।

कीमत और उपलब्धता

बात कीमत की करने तो नए Zebronics Zeb-Yoga 3 को अभी आप सिर्फ 699 रुपये के introductory प्राइस में खरीद सकते हैं, यह प्रोडक्ट Reliance Digital online पर उपलब्ध है। जेब्रोनिक्स वेबसाइट पर ईयरफोन को 1,899 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। यह ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज कलर ऑप्शन में मिलेगा।

 

 



Source: Gadgets