केवल 199 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीदें ये हैवी बास वाले खास EarPhones, एक साल की मिल रही है वारंटी

 

वर्क फ्रॉम के चलते दिन भर काफी कॉल्स का सामना करना पड़ता है,अब चूंकि लैपटॉप या डेस्कटॉप में उतनी तेज और अच्छी आवाज़ नहीं होती इसलिए ईयरफोन का इस्तेमाल करना ज्यादा सहज रहता है। इस समय मार्केट में हर बजट और जरूरत के हिसाब से आपको वायर और बिना वायर वाले ईयरफोन्स मिल जायेंगे लेकिन हम आपको वायर वाले ईयरफोन खरीदने की सलाह देंगे क्योंकि एक ये तो सस्ते होते हैं और दूसरा इन्हें आपको बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यहां हम आपको 300 रुपये से भी कम में आने वाले कुछ अच्छे और पॉपुलर ईयरफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं…

 

 

 

BoAt EarPhone (कीमत: 299 रुपये)

 

 

इस लिस्ट में पहला प्रोडक्ट BoAt कंपनी Bassheads 100 वायर्ड ईयरफ़ोन है जिसकी कीमत 300 रुपये है। यह बेहद लाइट वेट और इस्तेमाल में काफी आसान है। इतना ही नहीं इसका डिजाइन भी काफी स्टाइलिश है। इसमें आपको 16 ओम के स्पीकर रेजिस्टेंस के साथ 10 mm के डायनामिक ड्राइवर लगे हैं जोकि हैवी बास ऑडियो देने में मदद करते हैं। इसके अलावा क्रिस्टल क्लियर कॉल करने के लिए एक आपको इसमें HD माइक्रोफ़ोन की सुविधा,एक क्लिक के साथ म्यूजिक ऑन/ऑफ या कॉल को लेना/काटना, दो क्लिक्स के साथ ट्रैक फॉरवर्ड या 3 क्लिक के साथ वापस करना जैसे शानदार फीचर्स से लैस है। यह कम्फर्ट के साथ-साथ परफेक्ट कोर्ड लेंथ और एक पाउच के साथ भी आपको मिल जाएगा। आप इस मॉडल को ब्लैक, वाइट,रेड,पिंक जैसे बढिया कलर में ऑनलाइन 299 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं और इस पर आपको 1 साल की वारंटी भी मिलती है।

 

pTron Earphone(कीमत: 199 रुपये)

 

pTron ब्रांड का ‎Pride Lite मॉडल आपने लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होगा। यह आपको ब्लू-ब्लैक कलर में मिलेगा और इसकी कीमत 199 रुपये है जिस पर आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलती है। यह बेहद लाइट वेइट और कॉम्पैक्ट साइज में आता है। यह आपको मैटेलिक लुक और इन-लाइन माइक और हैंड्स फ्री कॉल करने की सुविधा देता है। यह प्रोडक्ट आपको नॉइस कंस्लेशन फीचर के साथ मिलता है जो आपको उम्दा साउंड क्वालिटी भी देता है। इसमें लगा HD माइक आपको म्यूजिक ऑन/ ऑफ करने की सुविधा के साथ-साथ आवाज़ कम या ज़्यादा करने का फीचर भी मिल जाता है। यह लाइट वेट इयरफ़ोन आपको 10mm डायनामिक ड्राइवर्स मिलते हैं जोकि काफी अच्छा साउंड देने में मदद करते हैं , इसमें नॉइज़ कंस्लेशन फीचर की भी सुसिधा मिलती है। यह 1.2 मीटर वायर के साथ आता है। आप इसको ब्लू कलर में खरीद सकते हैं और इसकी कीमत सिर्फ 199 रुपये है।

 

Boult Earphone(कीमत: 299 रुपये)

कम बजट में आप बोल्ट कंपनी के इयरफ़ोन (मॉडल ‎X1) भी चुन सकते हैं। ये ईयरफोन्स IPX5 वॉटर रेसिस्टेंट, वन यूनिवर्सल बटन कंट्रोल और एल्युमीनियम फिनिश से लैस है। इसमें इन-लाइन नियंत्रण जिसमें कॉल स्वीकार करें / अस्वीकार करें, प्ले / पॉज़ करें और वॉइस कमांड के साथ फीचर मिलते हैं। एयरोस्पेस ग्रेड AL अलॉय ड्राइवर बढ़िया एकॉस्टिक, 3D HD साउंड और एक पंची बेस देते हैं। इसमें लगे माइक्रो-वूफर क्रिस्टल क्लियर HD साउंड सप्लाई करते हैं और 3D सराउंड साउंड के साथ आपको हाई डेफ़िनीशन ऑडियो देते हैं। आप इस इयरफ़ोन को 299 रुपये की कीमत में ख़रीद सकते हैं और कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है।

 



Source: Gadgets