सिर्फ 3600 रुपये में घर लायें ये खास Portable AC, साइज़ इतना छोटा कि कहीं भी ले जाओ

 

टेक्नोलॉजी इतनी तेजी से काम कर रही है कि आये दिन मार्केट में कुछ न कुछ नए प्रोडक्ट लॉन्च होते रहते हैं। इन दिनों हम सभी देख ही रहे हैं कि गर्मी कितनी ज्यादा पद रही है। हाल ये ही कि बिना AC के बात नहीं बनती। वैसे इस साल AC (Air Conditioner) की मांग भी काफी तेजी से बढ़ी है। लेकिन फिर भी काफी लोग ऐसे हैं जो अभी भी AC खरीदने में सक्षम नहीं है। लेकिन इस लेख को पढ़ने के बाद आपके घर भी एक AC तो आ ही सकता है क्योंकि यहां हम जिस AC मॉडल की बात कर रहे हैं वो न सिर्फ कीमत के मामले में कम है बल्कि साइज़ भी इतना छोटा है कि आसानी से आप उसे कहीं भी रख सकते हैं… आइये जानते हैं।

 

पंखे की कीमत में AC

अमेजन इंडिया (Amazon India) इस समय एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर (Portable Air Conditioner) उपलब्ध है जोकि न सिर्फ साइज़ इ छोटा है बल्कि इसे आप कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते हैं, यानी इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको इसे इनस्टॉल करने की जरूरत नही है। इस AC का साइज़ काफी ज्यादा कॉम्पैक्ट है, इसकी उंचाई और साइड से लम्बाई 6.5 इंच है जबकि फ्रंट से चौड़ाई 5.7 इंच है, अब आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना ज्यादा पोर्टेबल है।

 

अमेजन पर मिलते वाले इस AC को बनाया है कि bizofft कंपनी ने, कीमत की बात करें तो इसकी MRP 7,559 रुपये है लेकिन 52% डिस्काउंट के साथ आप इसे 3600 की कीमत में खरीद सकते है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इस मॉडल की कीमत कम या ज्यादा हो सकती है। कंपनी के मुताबिक यह पोर्टेबल एयर कंडीशनिंग सभी के लिए उपयुक्त है, एक व्यक्तिगत आनंद के लिए भी बेहतरऑप्शन है। इस मिनी एयर कंडीशनर का इस्तेमाल आप अपने ऑफिस, घर या बेडरूम में कर सकते हैं। इसका आयताकार डिजाइन आपको पसंद आएगा। यह भी पढ़ें: केवल 199 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीदें ये हैवी बास वाले खास EarPhones, एक साल की मिल रही है वारंटी

इसमें 3 फेन स्पीड मिलती है जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब यूज़ कर सकते हैं। यह फैन वाइट कलर में आपको मिलता है। यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर क्विक कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसे खास गर्मियों के हिसाब से डिजाइन किया गया है, यह लंबे समय तक सूखता नहीं है, मॉइस्चराइजिंग और हाइड्रेटिंग करता है। इस प्रोडक्ट पर कोई वारंटी लागू नहीं है। इस AC की जितनी कीमत है उतनी कीमत में तो आपको एक पंखा ही मिलता है। इस प्रोडक्ट की ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन इंडिया की वेबसाईट से संपर्क कर सकते हैं।

 



Source: Gadgets