OnePlus का अगला स्मार्टफोन इस नाम से होगा लॉन्च!, 150W सुपर फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

 

OnePlus के स्मार्टफोन का इंतजार यूजर्स को हर साल रहता है, क्योंकि हर बार कंपनी एक ऐसा नया डिवाइस लेकर आती है जो अपनी जगह मार्केट में बनाने में सफल हो जाता है। इस साल OnePlus 10 Pro भारत में लॉन्च किया गया जोकि एक सफल फोन बन चु का है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी अपनी T Series में नया स्मार्टफोन OnePlus 10T 5G लॉन्च कर सकती है। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। आइये जानते हैं इस नए डिवाइस में मिलने वाले संभावित फीचर्स।

 

OnePlus 10T 5G के संभावित फीचर्स

सोर्स और Tipster Max Jambor ने अपने ट्विटर अकाउंट में इस बात की जानकारी दी है कि OnePlus का नेक्स्ट स्मार्टफोन OnePlus 10T होगा औए इस पर कंपनी काम कर रही है।इतना ही नहीं इस साल के लिए यह कंपनी का लास्ट डिवाइस भी होगा जोकि जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। अन्य रिपोर्ट्स की बात करें तो कंपनी इस साल OnePlus 10 Ultra को भी मार्केट में उतार सकती है, लेकिन इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो अगर OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन OnePlus 10 Ultra ही हुआ तो इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए नया पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है। इतना ही नहीं इसमें 6.7 इंच का AMOLED FHD + डिस्प्ले भी मिलेगा।इसके अलावा डिवाइस में 150W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। इस फोन में 4,800mAh की बैटरी मिल सकती है। यह फोन LPDDR5 RAM and UFS 3.1 flash स्टोरेज के साथ आ सकता है।

 

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन के रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप मिल सकता है।हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। अब देखना होगा भारत में इसे किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा ।

 



Source: Gadgets