महज 1799 रुपये में लॉन्च हुई pTron Force X10E स्मार्टवॉच, 24 घंटे आपके दिल पर रखेगी नजर

अगर आप कम बजट में फीचर्स लोडेड smartwatch खरीदने का मन बना रहे हैं तो घरेलू कंपनी pTron ने अपनी नई स्मार्टवॉच Force X10E को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी बॉडी मेटल की है और इसमें 1.7 इंच की बड़ी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। pTron का दावा है कि नई Force X10E में बेस्ट स्टाइल, परफॉर्मेंस और कनेक्टिविटी मिलेगी। कीमत की बात करें तो pTron Force X10E की कीमत 1,899 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत 6 और 7 जून को इस वॉच को 1,799 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस वॉच को ऑनिक्स ब्लैक, स्पेस ब्लू और Suede पिंक कलर में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है।

pTron Force X10E में 1.7 इंच की बड़ी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, खास बात यह है कि डिस्प्ले पर 2.5D स्क्रीन ग्लास का प्रोटेक्शन भी है। इस smartwatch पूरी बॉडी मेटल की है। इसमें 10.5mm का मेटल केस दिया है। फीचर्स की बात करें तो इस वॉच के साथ 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर मिलेगा। इतना ही नहीं यह वॉच ब्लड ऑक्सीजन की भी जांच करेगी। इसमें 7 एक्टिव फिटनेस मोड मिलते हैं। साथ ही सतह इसमें स्टेप काउंटर भी दिया गया है।

pTron Force X10E पर फोन के सभी नोटिफिकेशन और सोशल मीडिया अलर्ट मिलेंगे। इस smartwatch को फुल चार्ज होने में सिर्फ 3 घंटे का समय लगता है। इसमें 250mAh की बैटरी दी गई है। फुल चार्ज होने पर इसकी बैटरी 12 दिनों का बैकअप देती है। इस मॉडल को को DaFit एप के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। pTron Force X10E को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। डिजाइन की बात करें तो इस smartwatch देखने में अच्छी है। इसमें अच्छी क्वालिटी का मटिरियल देखने को मिलता है। ऐसे में यह प्रोडक्ट भी लम्बे समय तक आपका साथ देगी।



Source: Gadgets