Zebronics ने कम बजट में उतारा नया स्पीकर, घर की छोटी पार्टी में जमा देगा फुल रंग

 

अगर आप म्यूजिक लवर्स हैं और घर पर भी पार्टी करना पसंद करते हैं तो घरेलू कंपनी जेब्रॉनिक्स(Zebronics) ने भारत में अपन अपना नया टॉवर स्पीकर ZEB-BT800RUF को लॉन्च कर दिया है। इस स्पीकर की कीमत 5,099 रुपये है ग्राहक इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्पीकर के साथ एक वायर्ड माइक भी मिल रहा है जिसे आप पार्टी के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं और गाना गाने का भी आनंद उठा सकते हैं। कंपनी का यह टॉवर स्पीकर पूरी तरह मेड-इन-इंडिया है। इसे भारत में ही डिजाइन और मैन्युफैक्चर किया गया है।

 

फीचर और पावर

 

Zebronics के इस स्पीकर में 50W RMS के साथ है इसमें 26W + 12Wx2 स्पीकर्स दिए हैं। इसके अलावा इसमें karaoke के लिए माइक मिलता है। पावरफुल बास के लिए इसमें 5.3 इंच का सब-वूफर दिया है। इसमें एक LCD डिस्प्ले भी मिलता है जिसमें आपको कई जानकरियां मिलेंगी जब आप इस स्पीकर को यूज़ का करेंगे। स्पीकर के अदर 3 इंच के ड्यूल फुल रेंज ड्राइवर लगे हैं।

 

इस टॉवर स्पीकर का साइज़ काफी कॉम्पैक्ट है और इसे बड़ी आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में मूव किया जा सकता है। साथ ही साथ यह आपके कमरे को भी अच्छा लुक देने में मदद करता है। इस स्पीकर के साथ एक रिमोट भी मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें BT v5.0/USB/FM/AUX की सुविधा मिलती है। स्पीकर में आपको बिल्ट-इन एफएम रेडियो का भी मजा मिलेगा।

 

 

ज़ेबरोनिक्स प्रोजेक्टर

 

हाल ही में ज़ेबरोनिक्स (Zebronics) ने होम एंटरटेनमेन्ट का नया अनुभव देने के लिए अपना नया ZEB-PixaPlay 11 Projector को लॉन्च किया था। कंपनी का दावा है कि यह घर पर ही सिनेमा हॉल जैसी बड़ी स्क्रीन का अनुभव देगा। अगर दिन भर काम और मीटिंग्स की थकान के बाद आप शाम को आराम से बैठकर अपनी पसंद की फिल्म देखना चाहते हैं, तो अब घर पर ही ज़ेबरोनिक्स के ज़ेब-पिक्साप्ले 11 के साथ बड़ी स्क्रीन का मज़ा ले सकते हैं। नया ZEB-PixaPlay 11 Projector की कीमत 6,299 है और आप इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।



Source: Gadgets