सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ आई सस्ती DIZO Watch D स्मार्टवॉच, 60 दिनों तक चार्ज करने नहीं पड़ेगी जरूरत

बजट सेगमेंट में DIZO ने अपनी नई स्मार्टवॉच DIZO Watch D को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि भारत में अपने सेगमेंट यह अब तक की सबसे बड़ी डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच है। DIZO Watch D की कीमत 2,999 रुपये है लेकिन 14 जून को पहली सेल के दौरान इसे महज 1,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। इस स्मार्टवॉच के डिस्प्ले का ब्राइटनेस 550 निट्स है यानी आप इसे धूप में भी आसानी से रीड कर सकते हैं, साथ ही इस पर गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी है। इस वॉच को DIZO App के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा।

 

 

 

 

DIZO Watch D के फीचर्स

 

DIZO Watch D के साथ 1.8 इंच का डिस्प्ले मिलता है जिसका ब्राइटनेस 550 निट्स है। डिस्प्ले पर कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन भी है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 240×286 पिक्सल है। मजेदार बात यह है कि इसके साथ 150+ वॉच फेसेज मिलते हैं जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं DIZO Watch D को स्टील व्हाइट, ब्रोंज ग्रीन, क्लासिक ब्लैक, कॉपर पिंक और डार्क ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

 

110+ स्पोर्ट्स मोड

 

 

नई DIZO Watch D में 110+ स्पोर्ट्स मोड दिए गये हैं जोकि काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं, इन मोड्स रनिंग से लेकर साइकलिंग तक शामिल हैं। इसके अलावा इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर के साथ 24×7 हार्ट रेट ट्रैकिंग भी है। इतना ही नहीं यह वॉच स्लीप को भी ट्रैक करती है और पानी पीने के लिए रिमाइंडर भी देती है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे 5ATM की रेटिंग भी मिली है।

 

जबरदस्त बैटरी लाइफ

 

DIZO Watch D में 350mAh की बैटरी है जिसे लेकर 14 दिनों के बैकअप और 60 दिनों के स्टैंडबाय टाइम का दावा किया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 है। इस वॉच में जीपीएस नहीं है तो यह आपके फोन के जीपीएस का इस्तेमाल करती है। वॉच से फोन के कैमरे को भी कंट्रोल किया जा सकेगा। वॉच में फाइंड फोन का भी विकल्प है।



Source: Gadgets