इस खास डिस्प्ले के साथ Nothing Phone 1 इस हफ्ते होगा लॉन्च! फीचर्स हुए लीक

Nothing Phone 1 का इंतजार काफी लम्बे समय से किया जा रहा है और अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इस नए डिवाइस की लॉन्चिंग इसी हफ्ते हो सकती है। Nothing के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसके बाद यह उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इस नए डिवाइस को इस हफ्ते मार्केट में उतार सकती है। Nothing को वनप्लस के को-फाउंडर Carl Pei ने शुरू की है। लॉन्चिंग से पहले Nothing Phone 1 के कई फीचर्स भी लीक हुए हैं। OnePlus की कामयाबी के बाद अब सभी को इस बात का इंतजार है कि Nothing के रूप में अपनी अलग कंपनी बनाने के बाद Carl Pei इस नए डिवाइस में ऐसा क्या नया लेकर आ रहे हैं जोकि ग्राहकों को आकर्षित करेगा

OLED डिस्प्ले:

 

लीक रिपोर्ट की मानें तो Nothing Phone 1 में 6.55 इंच का OLED डिस्प्ले मिल सकता है और इस डिस्प्ले का पैनल फ्लैट होगा। इतना ही नहीं इस नए फोन में वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलने की खबर है। Nothing Phone 1 का बैक पैनल ट्रांसपैरेंट होगा। परफॉरमेंस के लिए कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर को शामिल करेगी और इसमें Nothing OS होगा जो कि एंड्रॉयड पर बेस्ड होगा। इस फोन की भारत में Flipkart के जरिये की जायेगी।

 

कितनी होगी कीमत ?

 

कीमत की बात करें तो Nothing Phone 1 की कीमत 500 यूरो यानी करीब 41,400 रुपये हो सकती है। फ्लिपकार्ट पर फोन का टीजर भी जारी हुआ है। लीक रिपोर्ट्स में यह भी बात सामने आई है कि Nothing Phone 1 को स्नैपड्रैगन 788G प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 90Hz रिफ्रेश रेट वाली एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा।

कैमरा सेटअप

 

फोटो और वीडियो के लिए Nothing Phone 1में ट्रिपल रियर कैमरे का सपोर्ट मिलेगा जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। अब देखना होगा भारत में यह स्मार्टफोन आएगा तो इसे कितनी सफलता मिलती है। क्योंकि किसी भी नए प्रोडक्ट के लिए मार्केट तैयार करना आसान तो है लेकिन लोगों की उम्मीद पर खरा उतर पाना उतना ही मुश्किल हो जाता है।



Source: Gadgets