महज 999 में Mivi DuoPods F40 हुए लॉन्च, 50 घंटे तक मिलेगा म्यूजिक का मज़ा

 

अगर आप बजट सेगमेंट में earbuds ख़रीदे का मन बना रहे हैं तो घरेलू कंपनी Mivi ने भारत में अपने नए एयरपॉड Mivi DuoPods F40 को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इनका डिजाइन प्रीमियम होने के साथ है क्वालिटी से लैस है। कंपनी का दावा है कि Mivi DuoPods F40 पूरी तरह से मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है और इसमें यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए फीचर्स को शामिल किया हैं।

 

डिजाइन की बात करने तो Mivi DuoPods F40 के डिजाइन में Apple के एयरपॉड की झलक देखने को मिलती है। कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि Mivi DuoPods F40 फुल चार्ज करने के बाद 50 घंटे की बैटरी बैकअप मिलेगा। कंपनी के मुताबिक 70 फीसदी वॉल्यूम पर 50 घंटे तक का बैकअप मिलेगा। गेमिंग के लिए Mivi DuoPods F40 में लो लैटेंसी मोड भी मिलेगा।

 

Mivi DuoPods F40 को लॉन्चिंग ऑफर के तहत महज 999 रुपये में कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। इसकी वास्तविक कीमत 999 रुपये है। Mivi DuoPods F40 को व्हाइट, ब्लैक, ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। Mivi DuoPods F40 के साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है।

 

बेहतर साउंड के लिए Mivi DuoPods F40 में 13mm के इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर्स दिए हैं। इसके अलावा इसे काफी हल्का बनाया गया है ताकि इसका लंबे समय तक इस्तेमाल हो सके। बेहतर ऑडियो क्वॉलिटी के लिए इसमें डुअल माइक्रफोन दिए गए हैं। खास बात यह है कि इनमें कंट्रोल के लिए इसमें टच का सपोर्ट है। ये एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं।

 

कनेक्टिविटी के लिए Mivi DuoPods F40 में ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। बड्स के चार्जिंग केस में फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। चार्जिंग केस पर LED डिस्प्ले भी है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए Mivi DuoPods F40 को IPX4 की रेटिंग मिली है। अगर आपका बजट कम और आप एक नया और बेहतर साउंड वाला earbuds खरीदने की सोच रहे हैं ये Mivi DuoPods F40 आपको पसंद आ सकता है।



Source: Gadgets