बढ़ेगा फोटोग्राफी का मज़ा, आ रहा है नया Vivo X80 Pro+ स्मार्टफोन! इस दमदार प्रोसेसर की मिलेगी ताकत

Vivo ने अभी हाल ही में Vivo X80 को लॉन्च किया था जिसमें Vivo X80 और Vivo X80 plus जैसे स्मार्टफोन शामिल थे। लेकिन अब कंपनी इस सीरिज में नया फ्लैगशिप डिवाइस Vivo X80 Pro+ को लॉन्च करने वाली है। सोर्स के मुताबिक यह नया स्मार्टफोन इस साल के अंत तक आ सकता है।

लीक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि नए Vivo X80 Pro+ 5G को इस साल अक्टूबर में पेश किया जा सकता है। सबसे पहले इसे ग्लोबल एंट्री मिलेगी। जिसके बाद इसे भारत सहित अन्य देशों में लाया जाएगा। लेकिन यह भी जानकारी मिली है कि इसके लॉन्च की टाइम लाइन बदली भी जा सकती है।

 

Vivo X80 Pro+ 5G स्मार्टफोन एक बेहद प्रीमियम स्मार्टफोन हैऔर इस सीरिज का सबसे दमदार स्मार्टफोन भी साबित होने वाला है। इस नए फोन को अक्टूबर 2022 में ग्लोबल एंट्री दी जा सकती है। फिलहाल इसकी तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। वीवो का यह नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में भारत में लॉन्च किए गए X80 और X80 प्रो से ज्यादा बेहतर होगा।

Zeiss-tuned कैमरा लेंस और gimbal स्टेबिलाइजेशन के साथ आ सकता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 50MP + 48MP (IMX598) + 50MP (JN1) + 50MP (JN2) लेंस मिलने की बात सामने आई है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच का 2K AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नए डिवाइस में परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। यह चिपसेट 4nm बेस्ड प्रोसेसर है। बैटरी के मामले में फोन में 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक मिल सकती है।



Source: Gadgets