कूलिंग सिस्टम के साथ नया POCO F4 5G स्मार्टफोन 23 जून को होगा लॉन्च, इतनी होगी कीमत

POCO के नए स्मार्टफोन F4 5G को लेकर लगातार जानकरियां आ रही हैं। पिछले कई दिनों से खबरों में बना हुआ है। लेकिन अब इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर एक नया अपडेट आया है, जिसमें कंपनी ने कन्फर्म किया है कि नया POCO F4 5G इस महीने की 23 तारीख को ग्लोबल एंट्री लेगा। फोन को लेकर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर यह जानकारी सामने आई है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर से लेकर कैमरे पर भी फुल फोकस किया गया है। POCO F4 5G को POCO X3 Pro का रिप्लेसमेंट भी बताया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि POCO F4 5G के फीचर्स और डिजाइन काफी हद तक Redmi K40S से मेल खाता है।

इस नए फोन को ग्लोबली 23 जून 2022 को भारतीय समयानुसार शाम 5.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह फोन 12GB LPDDR5 RAM और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। इस नए स्मार्टफोन में 6.67 इंच फुल HD + AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,520mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया यह फोन Android 12 बेस्ड MIUI 13 पर काम करेगा। गेमिंग के लिए फोन में LiquidCool 2.0 कूलिंग सिस्टम दिया जाएगा, जो कि लंबे गेमिंग सेशन के बाद भी आपके फोन को गर्म नहीं होने देगा।

poco_f4_5g.jpg

फोटो और वीडियो के लिए फोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में खास 20MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जाएगा। इस फोन को दो कलर ऑप्शन में लाया आएगा जिनमें ब्लैक और ग्रीन ऑप्शन शामिल होंगे। माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत करीब 26,999 रुपये हो सकती है।

 



Source: Gadgets