इस किफायती पोर्टेबल चार्जर से एक साथ 5 डिवाइस, 4 गुना तेजी से होते हैं चार्ज,घर और सफ़र में आएगा काम

घर पर काम करते समय अक्सर एक साथ कई डिवाइसेस को चार्ज करने पड़ते हैं, जिसकी वजह से कई बार दिक्कतें पेश आती हैं। क्योंकि प्लग की कमी के चलते सभी जरूरी डिवाइसेस को चार्ज नहीं कर सकते। कई बार सफ़र के दौरान भी कुछ ऐसे ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में मल्टी प्लग पॉइंट की जरूरत पड़ती है। इस समय मार्केट में आपको कई ब्रांड्स के मल्टी प्लग चार्जर आसानी से मिल जायेंगे लेकिन हमारा मानना है कि इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट हामेशा ओरिजिनल और बढ़िया क्वालिटी के लेने चाहिए क्योंकि यहां मामला सेफ्टी का है। ऐसे में यहां हम आपके लिए भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड गोल्डमेडल इलेक्ट्रिकल्स का नया पोर्टेबल चार्जर (Goldmedal Auro Charger) के बारे में जानकारी दे रहे जोकि पोर्टेबल है और साथ ही यह सेफ भी है, आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत…

कीमत और फीचर्स

Auro एक पोर्टेबल चार्जर है, इसका डिजाइन बेहद प्रीमियम और यह राउंड शेप में है साथ ही इसमें हाई क्वालिटी देखने को मिलती है। कलर के लिए आपको व्हाइट का ही ऑप्शन मिलता है। फीचर्स की बात करें तो इस चार्जर में 2 USB पोर्ट, एक 3 पिन प्लग और 2 PD पॉइंट मिलत हैं। इसमें किसी भी डिवाइस को तेजी से चार्ज कर सकते हैं। पारंपरिक चार्जिंग डिवाइस की तुलना में 4 गुना तेजी से चार्ज कर सकते हैं।

goldmenal_charger.jpg

यह एंड्रॉइड और iPhone स्मार्टफोन को चार्ज कर सकता है। यह किसी भी स्मार्ट डिवाइस को मिनटों में चार्ज करने में सक्षम है। इसकी वोल्टेज रेंज 110V-220V है। इस चार्जर को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आप इसे सफर के दौरान भी आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं। इस चार्जर से आप अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य डिवाइसेस को आसानी से कनेक्ट करके चार्ज कर सकते हैं। यह एक लंबी वायर के साथ आता है। Goldmedal Auro Charger की कीमत  1,799 रुपये है।



Source: Gadgets