पलक झपकते चार्ज होगा नया OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन, अगले महीने होगा लॉन्च

अब ज़माना फ़ास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन का है, और इसलिए टेक कंपनियां तेजी से इसी सेगमेंट पर फोकस करने में लगी हैं। फ़ास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे पहले नाम OnePlus का ही आता है। और अब एक बार फिर से फिर कंपनी अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G को भारत में अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन का एक टीजर भी जारी कर दिया है और यह कन्फर्म भी किया है कि नया फोन जुलाई में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन यह किस तारीख को लॉन्च होगा इस बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है।

 

OnePlus 2T 5G में मिलेंगे ये खास फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G को हाई परफॉरमेंस देने के लिए इसमें MediaTek Dimensity 1300 chipset मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 80W SUPERVOOC फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलेगी। यह एक एंड्राइड बेस्ड फोन होगा जोकि OxygenOS 12.1 पर काम करेगा। इसके अलावा इस फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले भी मिल सकता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है और इसके साथ HDR10+ का सपोर्ट है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 है। यह फोन 8GB+128GB और 12GB+256GB स्टोरेज में आएगा।

 

फोटो और वीडियो के लिए नए OnePlus Nord 2T 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेंसर है जिसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेंसर है। oneplus के फ़ोन कैमरे के मामले में काफी बेहतर हुए हैं। पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी है जिसके साथ 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.2 और NFC के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 30 हजार से कम हो सकती है। देखना होगा भारत में इस फोन कितना पसंद किया जाता है।

 



Source: Mobile News