100 रुपये में रोज मिलेगा 1GB डाटा, ये हैं BSNL के सबसे सस्ते प्री-पेड प्लान्स

bsnl के सस्ते प्रीपेड प्लान

आप फ़ोन पर बात करने के शौक़ीन हैं और वॉइस कॉलिंग वाला प्लान चाहतें हैं तो आप बीएसएनएल का एसटीवी_49 प्लान देख सकते हैं। इस प्लान में आपको 100 मिनट वॉइस कॉलिंग और 1 जीबी डेटा मिल जाता है। यह आपको 20 दिन की वैलिडिटी के साथ मिल जाएगा।

 बीएसएनएल के अगले 100 रुपये से कम वाले प्लान की बात करें तो आप 87 रुपये का प्रीपेड प्लान भी ले सकते हैं,जिसमें यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस/डे और 1 जीबी हाई स्पीड डेटा भी मिल जाता है। इसकी वैलिडिटी 14 दिन की मिलती है। 

इस लिस्ट में बीएसएनएल का 99 रुपये का प्रीपेड प्लान भी एक अच्छा ऑप्शन है। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल जाती है जिसकी वैलिडिटी 22 दिन की होती है। इसके अलावा आप कंपनी का 105 रुपये का प्लान भी देख सकते हैं,जिसके साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, SMS और डेटा के साथ-साथ डेली एक नेशनल डिस्काउंट कूपन प्रोडक्ट भी मिल जाता है।

इसके साथ ही आप 118 रुपये का प्रीपेड प्लान भी ख़रीद सकते हैं जो 20 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और आपको इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 0.5GB डेली डेटा + फ्री PRBT मिल जाता है। इस प्लान में आपको SMS की सुविधा नहीं मिलती है।



Source: Gadgets