बजट सेगमेंट में आया नया Infinix InBook X1 Neo लैपटॉप, क्या परफॉरमेंस में है दम, जानिये

 

बजट सेगमेंट में Infinix ने अपना नया लैपटॉप Infinix InBook X1 Neo को मार्केट में उतारा है। कंपनी ने इस लैपटॉप को खास स्टूडेंट्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इस लैपटॉप का डिजाइन न सिर्फ स्लिम है बल्कि यह कई अच्छे फीचर्स से भी लैस है। परफॉरमेंस के लिए इस लैपटॉप में इंटेल के लेटेस्ट प्रोसेसर को शामिल किया है। यह विडोज 11 पर बेस्ड है। आइये जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में.. और साथ ही आपको यह भी बताएंगे आखिर कैसी है लैपटॉप की परफॉरमेंस…


डिजाइन और डिस्प्ले

नए Infinix InBook X1 Neo लैपटॉप को एल्युमिनियम एलॉय मेटल से बनाया है जिसकी वजह से यह प्रीमियम नज़र आता है। यह स्लिम और कॉम्पैक्ट है। 14 इंच की फुल एचडी IPS डिस्प्ले मिलती है, जो (1,080×1,920 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 300 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है। डिस्प्ले अच्छी है और इस पर काम करते समय आपकी आंखों पर भी बहुत ज्यादा जोर नहीं पड़ता।

कीमत और फीचर्स

नए Infinix InBook X1 Neo लैपटॉप को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है। इसकी कीमत 24,990 रुपये रखी है। आप इस लैपटॉप को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप में बैकलिट की-बोर्ड भी मिलता है। लैपटॉप में वीडियो कॉल के लिए HD वेबकैम और DTS के लिए दो माइक्रो फोन मिलते हैं।

परफॉरमेंस

Infinix InBook X1 Neo में Intel Celeron क्वाडकोर N5100 प्रोसेसर मिलता है। यह लैपटॉप विंडोज 11 पर चलता है और इसमें sRGB कलर गेमोट कवरेज भी दिया गया है। लैपटॉप में इंटीग्रेटेड इंटेल अल्ट्रा एचडी ग्राफिक्स भी मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें दो USB 3.0 पोर्ट, दो USB Type-C पोर्ट, HDMI 1.4 पोर्ट और Bluetooth v5.1 जैसे फिचर्स मिलते हैं। लैपटॉप में 50Wh की बैटरी मिलती है, जो USB Type-C पोर्ट की मदद से 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इसको एक बार की चार्जिंग में 11 घंटे तक चलाया जा सकता है।



Source: Gadgets