महज 1799 रुपये में आपका साधारण टीवी बन जाएगा Smart TV, बस करना होगा ये छोटा सा काम

आजकल मार्केट में नॉर्मल टीवी के साथ स्मार्ट टीवी की बिक्री खूब हो रही है, जिसकी जैसी जरूरत वैसा टीवी इस समय उपलब्ध है। अब क्योंकि इंटरनेट काफी सता हो चुका है और OTT फ्लैटफॉर्म के आने से टीवी की भी बिक्री खूब हो रही है, इसलिए लोग अब स्मार्ट टीवी ही खरीदना पसंद करने लगे है। लेकिन अगर आपके पास अभी भी नॉर्मल LCD टीवी है और आप उस पर OTT का मज़ा लेना चाहते हैं तो आपको नया स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए मोटी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है, आप सिर्फ 1799 रुपये खर्च करके अपने नॉर्मल टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं….

 

Fire TV Stick से आपका नॉर्मल टीवी बन जायेगा स्मार्ट टीवी

Amazon Fire TV Stick का नाम आप सभी ने सुना होगा, काफी लोग इसको यूज़ भी करते हैं। यह एक ऐसा डिवाइस है जो सामान्य टीवी को स्मार्ट टीवी में बदलने की सुविधा देता है। आप सीधे अपने टीवी पर ओटीटी (ओवर-द-टॉप) कंटेंट देखने का आनंद ले सकते हैं। डिवाइस अपने स्वयं के UI (यूजर इंटरफेस) के साथ आता है ताकि यूजर्स को उनकी पसंदीदा कंटेंट को जल्द से जल्द खोजने में मदद मिल सके। डिवाइस को आपको टीवी के पीछे दिए गये HDMI पपोर्ट की मदद से कनेक्ट करना होगा और उसके बाद प्लग ऑन करने इसे स्टार्ट करना होगा, उसके बाद Wi-Fi की मदद से इसे एलेक्सा वॉइस रिमोट कंट्रोल की मदद से कनेक्ट करना होगा और जब यह कनेक्ट हो जाएगा तो आपका नॉर्मल टीवी अब स्मार्ट टीवी बन चुका होगा।

50% से ज्यादा डिस्काउंट पर खरीदें Fire TV Stick

Fire TV Stick अलग-अलग मॉडल में आती हैं जिनमें HD, 4K और 4K MAX में मिलती है, जिनकी कीमत इस समय क्रमशः 1799, 2999 और 3799 रुपये है। आप Fire TV Stick को 179 रुपये की EMI में भी खरीद सकते हैं। ये ऑफर्स Amazon Prime Day Sale 2022 की वजह से हैं जिनका फायदा आप उठा सकते हैं। इन फायर स्टिक में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, यूट्यूब जैसे ढेरों वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म मिलते हैं। आप हाई रेजोल्यूशन वीडियो अपनी टीवी में देख सकते हैं। यह आपको फुल एचडी और 4K स्ट्रीमिंग के साथ मिल जाएंगी। इतना ही नहीं इनमें आपको खूबी सरे वेब सीरीज, मूवीज और म्यूजिक भी मिलेंगे।

 

 



Source: Gadgets