Samsung से लेकर oneplus के ये शानदार फ़ोन इस महीने होंगे लॉन्च, पहली बार आएगा 200MP कैमरे वाला फोन

अगर आप इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की की सोच रहे हैं तो तैयार हो जाइए, क्योंकि इस महीने कई नए स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं। इस महीने Samsung से लेकर Oneplus अपने अपने शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही हैं। यानी अगस्त का यह महीने कई नए फोन लेकर आ रहा है। आइए एक नजर डालते हैं अगस्त 2022 में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन और उनके फीचर्स पर…

OnePlus 10T

नया OnePlus 10T स्मार्टफोन 3 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। परफॉरमेंस के लिए फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा, इसके आलावा फोन में 4,700mAh की बैटरी और 120W का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल सकता है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा है। फोन में 4800mAh की बैटरी मिल सकती है जो 150W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में क्वालकॉम Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर। यह फोन 12GB तक रैम के साथ आएगा और 256GB की UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है।

iQoo 9T 5G

iQoo 9T स्मार्टफोन 2 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को खास गेमिंग को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। यह फोन डुअल-टोन फिनिश के साथ आएगा। इस फोन में वीवो की V1+ इमेजिंग चिप और 40x डिजिटल जूम के साथ आएगा। लीक्स के अनुसार इस फोन में गेमिंग फीचर्स मोशन एस्टिमेशन मोशन कंपेंसेशन (MEMC) का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सेल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है।

 

Samsung Galaxy Z Fold 4 और Flip 4

Samsung भारत में Galaxy Z Fold 4 और Flip 4 फोन को 10 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। Samsung ने Galaxy Z Fold 4 और Flip 4 की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। इस बार यह सीरीज पहले से ज्यादा बेहतर होगी और इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। परफॉरमेंस के लिए इन दोनों फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर और इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा से लेस किया जा सकता है। लीक्स के अनुसार इन फोन को मल्टीपल कलर वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा, साथ ही कंपनी फोल्डिंग डिस्प्ले वाले फ्रेम में भी बदलाव कर सकती है। कंपनी इन फोन सैमसंग S-Pen का सपोर्ट भी दे सकती है।



Source: Gadgets