बदलते मौसम का असर, 25000 रुपये सस्ता हुआ Samsung का यह AC, जानिये ऑफर्स

मानूसन के चलते गर्मी से राहत जरूर मिली है, इसके साथ एयर कंडीशनर मार्केट भी अब थोड़ा सुस्त नज़र आ रहा है जिसकी वजह से AC(Air Cconditioners) पर काफी तगड़ा डिस्काउंट और ऑफर दिया जा रहा है। Window AC से लेकर Split AC पर आपको काफी अच्छी बचत मिलेगी। इतना ही नहीं आप EMI पर भी इन AC को खरीद सकते हैं। इस समय Amazon india पर Samsung का बेस्ट सेलिंग split AC पूरे 25,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। आइये जानते हैं ऑफर्स और EMI ऑप्शन के बारे में…

 

Samsung के best-selling AC पर 25000 रुपये का डिस्काउंट

अगस्त के इस महीने Samsung का 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (AR18BYNZAUR)पर इस समय काफी अच्छा ऑफर चल रहा है। इस AC की M.R.P 65,990 रुपये है और इस पर अभी 38% का डिस्काउंट चल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 40,890 रुपये है। आप इस AC आसान EMI का भी ऑफर दिया जा रहा है और आप इस 1925 रुपये की शुरूआती EMI पर खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस मॉडल पर 5,290 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

 

फीचर्स की बात करें तो Samsung का यह AC 1.5 Ton वाला है, यह 5 स्टार रेटिंग वाला इन्वर्टर मॉडल है जोकि कॉपर, कन्वर्टिबल 5-इन-1 कूलिंग मोड, एंटी बैक्टीरिया फ़िल्टर जैसे फीचर्स से लैस है। यह AC 111 से 150 वर्ग फीट को कवर कर सकता है। वारंटी की बात करें तो इस प्रोडक्ट पर 1 वर्ष और कंप्रेसर पर 10 वर्ष की वारंटी दी जा रही है। इसमें एंटी-बैक्टीरियल कोटिंग आपको खतरनाक एयरबोर्न प्रदूषकों से बचाने में मदद करती है। इसमें लगी कॉपर कंडेंसर कॉइल से बेहतर कूलिंग तो मिलती ही है साथ ही कम रखरखाव की आवश्यकता होती है। कुल मिलाकार यह एक अच्छा एयर कंडीशनर साबित हो सकता है।



Source: Gadgets