सिर्फ 1,999 रुपये में आई Noise की सस्ती स्मार्टवाच, दिनभर रखेगी आपकी सेहत पर नज़र

अगर आप एक किफायती स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच Noise X-Fit 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। Noise X-Fit 2 को HRX के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है। इस नई स्मार्टवॉच में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया है जोकि आपकी डेली यूज़ के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर यह 7 दिनों तक काम करती है और इसमें 150 से अधिक सेफ वॉच का ऑप्शन मिलता है आप इसे बिना किसी टेंशन के पहन सकते हैं क्योंकि इसमें वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग भी दी गई है।

 

Noise X-Fit 2 की कीमत और उपलब्धता

Noise X-Fit 2 की कीमत 3,999 रुपये गई है, हालांकि फिलहाल स्पेशल लॉन्चिंग प्राइज पर इस वॉच को अमेजन के अलावा कंपनी की साइट से 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Noise की इस वॉच में 3 कलर ऑप्शन दिए गये हैं जिनमें सिल्वर ग्रे, स्पेस ब्लू और जेट ब्लैक कलर शमिल हैं।

 

Noise X-Fit 2 के फीचर्स

Noise X-Fit 2 में 1.69 इंच की TFT LCD डिस्प्ले मिलती है जिसका रिजॉल्यूशन 240×280 पिक्सल है। इसके साथ क्लाउड वॉच फेसेज का भी विकल्प मिलेगा। इस वॉच में 230mAh की बैटरी मिलती है, जिसे लेकर 7 दिनों के बैकअप का दावा कंपनी की तरफ से किया गया है। खास बात यह है कि 2.5 घंटे में इसकी बैटरी फुल चार्ज हो जाती है।

इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कैलकुलेटर और फाइंड माय फोन का भी विकल्प है। वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में 60 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं जिनमें साइकलिंग, हाइकिंग, रनिंग आदि शामिल हैं। Noise X-Fit 2 वॉच के साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर के अलावा ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप मॉनिटरिंग और एक्सेलेरोमीटर सेंसर की सुविधा भी मिलती है। आप इसे NoiseFit के एप से कनेक्ट किया जा सकेगा।

 



Source: Gadgets