Mivi ने लॉन्च किये सबसे सस्ते Sound bar, अब साधारण TV में मिलेगा स्टूडियो जैसा साउंड

 

अगर आप कम बजट में एक नया साउंडबार खरीदने की सोच रहे हैं। तो Mivi ने अपने दो नए ऑडियो प्रोडक्ट Mivi Fort S16 और Fort S24 साउंडबार को लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी का दावा है कि ये दोनों मॉडल बेहतर साउंड एक साथ इजी तो यूज़ टाइप हैं। इनमें इन बिल्ट बैटरी दी गई है जिसे लेकर दावा है कि फुल चार्ज में ये 6 घंटे तक तक इस्तेमाल किये जा सकते हैं। आइये जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में…


Mivi Fort S16 और Fort S24 की कीमत और उपलब्धता

ये दोनों ही साउंडबार काफी किफायती हैं। Mivi Fort S16 की कीमत 1,499 रुपये है इसे 1,299 रुपये की लॉन्चिंग प्राइज पर खरीदा जा सकता है। इस साउंडबार को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा Mivi Fort S24 को 1,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस साउंडबार को भी लॉन्चिंग ऑफर में 1,799 रुपये की कीमत पर फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।


Mivi Fort S16 और Fort S24 के फीचर्स

बात फीचर्स की करें तो Mivi Fort S16 साउंडबार में 16W का साउंड आउटपुट मिलता है, जबकि Fort S24 में 24W का साउंड आउटपुट मिलता है। ये दोनों ही मॉडल 2.0 चैनल के साथ आते हैं। इतना ही नहीं नए MIvi Fort S16 और Fort S24 साउंडबार में सीरी और गूगल असिस्टेंट के लिए इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है। स्टूडियो क्वालिटी BASS साउंड के लिए इन साउंडबार में दो पेसिब रेडिएटर मिलते दिए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इन साउंडबार में ब्लूटूथ v5.1, Aux, माइक्रो एसडी कार्ड और यूएसबी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है। बात बैटरी की बात करें तो Fort S16 में 2000mAh की बैटरी और Mivi Fort S24 में 2500mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इन दोनों साउंडबार से 6 घंटे तक प्लेबैक टाइम लिया जा सकता है।



Source: Gadgets