Apple iPhone 13 मिल रहा है अब तक की सबसे कम कीमत में, जानिये ऑफर्स

अगर आप Amazon India से iPhone 13 खरीदने जा रहे हैं तो आपको इस फोन पर कई अच्छे ऑफर्स मिलेंगे और यह आपको अब तक के बेस्ट प्राइस में मिलेगा। Apple iPhone 13 दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है और अगर आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस समय इस फोन पर काफी अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं,जिससे यह फ़ोन आपको काफी किफायती दाम में मिलेगा। यानी इस फोन को आप सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स, फीचर्स और कीमत की जानकारी…


Apple iPhone 13 पर ऑफर्स

Amazon India पर इस समय iPhone 13 के 128GB मॉडल की MRP 79,900 रुपये है जबकि 14% डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 68,900 रुपये बनती है। इसके अलावा इस फोन पर 12,750 का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है, और अगर यह आपको पूरा मिल जाता है तो आपको यह फोन 56150 रुपये का मिलेगा जोकि एक बेस्ट वैल्यू बनती है। इसके अलावा इस फोन पर 3,243 रुपये की सबसे कम EMI का भी ऑफर मिल रहा है इसके अलावा इस फोन में Amazon Pay ICICI Bank credit card for पर इस फोन को खरीदने पर 5% का कैशबैक भी मिलेगा। इस तरह से iPhone 13 आपको काफी कम कीमत में मिल रहा है, अगर आपको यह फोन पसंद आता है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

 

iPhone 13 के फीचर्स

iPhone 13 में 6.1 इंच की OLED रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है जोकि 1200 निट्स ब्राइटनेस के साथ है।स्मार्टफोन का डिस्प्ले Super Retina XDR OLED पैनल वाला है। फोटोग्राफी और वीडियो के लिए iPhone 13 में LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के वाइड एंगल कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ कैमरा सिस्टम दिया गया है। कैमरा ऐप में आपको बिल्कुल नया सिनेमैटिक मोड, फोटो, वीडियो, पोर्ट्रेट, पैनो, स्लो-मो और टाइम-लैप्स जैसे मोड्स मिलते हैं। फोन के फ्रंट में 12MP सेंसर मिलता है।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan Gift: Smart watch से लेकर iPhone बन सकता है आपकी बहन के लिए खास गिफ्ट!

परफॉर्मेंस के लिए फ़ोन में Apple का लेटेस्ट A15 बायॉनिक चिपसेट मिलता है। लेटेस्ट iOS 15 के जरिए कंपनी ने कुछ अच्छे फीचर्स को शामिल किया है। इसमें नया फोकस फीचर यूजर्स को डिस्ट्रैक्ट होने से बचाता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G के साथ LTE, डुअल ई-सिम, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5, GPS, NFC, एपल प्ले और फेस आईडी है।



Source: Gadgets