Maxima ने भारत में पेश की नई स्मार्टवॉच, हर समय आपके दिल पर रखेगी निगरानी

 

टेक कंपनियां जहां स्मार्टफोन के साथ अब स्मार्टवॉच लॉन्च कर रही हैं तो वहीं ट्रेडिशनल वॉच निर्माता कंपनियां भी समय की मांग को देखते हुए स्मार्टवॉच लॉन्च कर रही हैं। घडी बनाने वाली कंपनी Maxima ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Maxima Max Pro Knight को लॉन्च किया है। यह एक यूनिसेक्स वॉच है जोकि कई अच्छे फीचर्स के साथ आती है। आइये जानते हैं इसके कीमत और फीचर्स के बारे में…


कीमत और फीचर्स

Maxima Max Pro Knight को आप 2,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं, यह तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें रोज गोल्ड ब्लैक, स्पेस ब्लैक और सिल्वर कलर शामिल हैं। इसकी बिक्री अमेजन और रिटेल स्टोर पर होगी। इसमें मेटल बॉडी, 44.5mm राउण्ड एक्टिव डिस्प्ले मिलता है जोकि 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ है। इतना ही नहीं इसमें आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस आधारित वॉयस असिस्टेंट, ब्लूटुथ कॉलिंग, SPO2 औेर हार्ट रेट सेंसर्स के साथ आती है।

 

नई Maxima Max Pro Knight स्मार्टवॉच का डिजाइन काफी प्रीमियम है और यह दिखने में भी काफी अच्छी नज़र आती है। इस स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट गेम्स, मल्टीपल, स्पोर्ट मोड्स और कैलकुलेटर जैसे फीचर्स भी दिए गये हैं। यह वन-टैप साइलेन्ट फीचर के साथ आती है, जिसके द्वारा आप क्राउन को प्रेस कर वॉय रिंग को इनकमिंग कॉल्स के लिए साइलेन्ट कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच यूथ को काफी पसंद आ सकती है, इसका न ज्याद बड़ा है और न ही छोटा है, इसके मेल और फीमेल दोनों यूज़ कर सकते हैं।

Maxima Max Pro Knight स्मार्टवॉच को लेकर कंपनी का कहना है कि यह मैक्सिमा की बेस्ट वॉच है और इसमें कई अच्छे फीचर्स को शामिल है। मैक्स प्रो नाइट की नई रेंज के साथ मैक्सिमा फिटनेस प्रेमियों की जरूरतों को पूरा करेगी जो ऐसे शानदार डिजाइन की स्मार्टवॉच चाहते हैं जो उनके लिए स्टाइल स्टेटमेंट बन जाएं।



Source: Gadgets