Vivo V25 Pro भारत में 17 अगस्त को होगा लॉन्च, धूप में जाते ही बदलेगा अपना रंग

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अब अपना नया स्मार्टफोन Vivo V25 Pro को भारत में लॉन्च करने जा रही है, कंपनी ने इसके लिए Media Invite भी जारी कर दिए है और Flipkart पर इसका इमेज टीजर भी डाल दिया है। इस फोन में मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेगा इसके बैकपैनल का कलर चेंज होना। यानी यह फोन धूप जाते ही कलर चेंज हो जाएगा। आइये जानते हैं इसके संभावित फीचर्स। स्मार्टफोन के बैक पैनल पर कलर बदलने वाला फ्लोराइट ए जी ग्लास लगाया जाता है। ये ग्लास सूर्य की किरणों को एब्जॉर्ब कर लेता है और कलर चेंज कर लेता है और जैसे ही आप इसे अंदर ले जाते हैं तो दुबारा से इसका कलर पहले जैसा हो जाता है। ये ग्लास अल्ट्रावायलेट किरणों को एब्जॉर्ब करता है और कलर चेंज करता है।

फीचर्स की बात करें तो नए Vivo V25 Pro में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इस फोन को खास नाइट फोटोग्राफी के लिए भी डिजाइन किया है। कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइजेशन मिलेगा। फोन 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा और यह MediaTek Dimensity 1300 SoC पर काम करेगा।

पावर के लिए इस फोन में 4830mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जोकि 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी इस स्मार्टफोन में जो डिस्प्ले ऑफर करेगी उसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा ऐसे में आपको एक स्स्क्रीमूद एक्नसपीरियंस मिलने की उम्मीद है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 12 पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है। स्मार्टफोन को अगस्त के तीसरे हफ्ते के दौरान भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन 8GB रैम से लैस हो सकता है। इसके अलावा इस फोन में 128GB/256GB का सपोर्ट मिलेगा। भारत में 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और इसकी बिक्री फ्लिप्कार्ट से होगी।

 

 

 



Source: Gadgets