200MP कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है नया Samsung Galaxy S23 Ultra! जानिए बड़ी बातें

 

कुछ समय पहले तक मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल सिर्फ कॉल और SMS करने के लिए ही किया जाता था। लेकिन जैसे-जैसे समय बदला और टेक्नोलॉजी विकसित होती चली गई, और मोबाइल फोन ने स्मार्टफोन के रूप में अवतार ले लिया। आज स्मार्टफोन हमारी जिन्दगी का अहम हिस्सा बन चुके हैं। आजकल स्मार्टफोन में कैमरे पर काफी फोकस किया जाने लगा है। एक रिपोर्ट के अनुसार Samsung अब अपना नया स्मार्टफोन Galaxy S23 Ultra को लाने की तैयारी में है। लेकिन इस बार फोकस कैमरे पर ज्यादा होगा, रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि इस फोन को 200-मेगापिक्सल कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है। उम्मीद है कि अगले साल किसी भी समय कंपनी गैलेक्सी S23 लाइनअप पेश कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स और ट्विटर पर इस समय नये Galaxy S23 Ultra के बारे में बाजार इस समय काफी गर्म है।एक टिपस्टर का दावा है कि नए Galaxy S23 Ultra क्वालकॉम की 3D सोनिक मैक्स फिंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक को भी स्पोर्ट कर सकता है। हालाकि कंपनी ने अभी तक नए Galaxy S22 Ultra हैंडसेट के सक्सेसर के बारे में किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

वहीं कोरिया IT न्यूज़ ने भी अपनी एक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया है कि Samsung अपनी गैलेक्सी S23 सीरीज के एक स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा लाने की योजना बना रहा है। वहीं रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि गैलेक्सी S23 अल्ट्रा स्मार्टफोन सीरीज में सेंसर के साथ आने वाला एकमात्र हैंडसेट हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Apple ने iPhone, iPad और Mac यूजर्स को किया सावधान! तुरंत करें ये काम वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

जानकारी के लिये आपको बता दें कि सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी S20 अल्ट्रा पर 108-मेगापिक्सेल सेंसर की शुरुआत थी, वहीं गैलेक्सी S21 अल्ट्रा और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में भी 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है।



Source: Gadgets