फोटोग्राफी का मज़ा बढ़ाने आ रहा है नया Vivo V25e, अगले महीने दे सकता है दस्तक

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारत में अपनी मौजूदा V सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अब अपना नया स्मार्टफोन Vivo V25e को लाने की तैयारी कर रही है, मीडिया रिपोर्ट्स में भी इस फोन को लेकर तमाम जानकारियां आ रही हैं। हाल ही में कंपनी ने नया स्मार्टफोन Vivo V25 Pro को लॉन्च किया है। 91 मोबाइल्स हिंदी की रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी

नया Vivo V25e स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है, इतना ही नहीं नए Vivo V25 से भी पर्दा उठा सकता है। लेकिन अभी जो जानकारियां सामने आ रहे हैं वो नए Vivo V25e को लेकर हैं, हालांकि यह स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा इसे लेकर अभी जानकारी नहीं है।

 

डिजाइन होगा स्टाइलिश

माना जा रहा है कि नया Vivo V25e स्मार्टफोन काफी स्टाइलिश डिजाइन में आएगा। इस फोन फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में सेल्फी कैमरे के लिए डॉट नॉच दिया गया है। इसके रियर में आकर्षित करने वाला स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रियर में दो बड़े कैमरा लेंस मिल सकते हैं और LED फ्लैश की भी सुविधा मिलेगी। माना जा रहा है कि इ फोन को कंपनी गोल्ड कलर वेरिएंट में फ्लोराइट AG ग्लास दिया जाएगा, जो कि धूप में कलर चेंज करेगा।

यह भी पढ़ें: Apple ने iPhone, iPad और Mac यूजर्स को किया सावधान! तुरंत करें ये काम वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

 

Vivo V25e में मिलने वाले संभावित फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए Vivo V25e स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है पर अभी साइज़ के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं  मिली है। इस फोन में कैमरे को लेकर काफी फोकस किया गया है और । फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप मिलेगा जोकि ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट करेगा। पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा वीवो का यह फोन 8GB तक रैम और 256GB तक के स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि Vivo का यह न्य फोन अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।

 

 



Source: Gadgets