800W पावरफुल साउंड के साथ JBL ने पेश किये दो नए Party speaker, जानिए कीमत

 

पोर्टेबल स्पीकर आजकल काफी ट्रेंड मे हैं और आप एक नया स्पीकर लेने की सोच रहें हैं तो JBL के लॉन्च हुए ये तीन स्पीकर्स आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते हैं। आपको बता दें कि JBL ने PartyBox 710, PartyBox 110 और PartyBox Encore Essential पार्टी स्पीकर्स को भारत में लॉन्च किया है और ये आपको पावरफुल साउंड आउटपुट देने का वादा करते हैं। आइए आपको डिटेल में इन तीनो मॉडल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

 

 

डिज़ाइन और फील

बात इन स्पीकर्स के डिज़ाइन की करें तो JBL PartyBox 710 and 110 दोनों की आपको सिलेंड्रिकल शेप डिज़ाइन में मिल जाएंगे, जिनमें आपको पांच अलग लाइटिंग स्टाइल के साथ कस्टमाइजेबल लाइट शो से लैस मिल जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ PartyBox Encore Essential स्क्वायर शेप बॉक्स शेप में मिल जाएगा,जिसमें डायनामिक फन रिंग लाइटशो और कूल स्ट्रोब इफेक्ट भी मिलता है जो गाने की बीट्स के हिसाब से चलता है। यह तीनो ही पोर्टेबल स्पीकर्स IPX4-रेटेड स्प्लैश-प्रूफ है और साथ ही PartyBox 710 मॉडल आपको ईजी-ग्रिप हैंडल और व्हील से लैस मिलता है,जिसे यूजर आसानी से कहीं भी साथ ले जा सकता है।

800W ऑडियो आउटपुट

ऑडियो के मामले में PartyBox 710 में 800W का साउंड आउटपुट मिलता है और साथ ही इसमें डुअल 2.75 इंच के ट्वीटर और 8 इंच के सबवूफर भी मिलता है। मॉडल PartyBox 110 में 160 वाट का साउंड आउटपुट मिल जाता है जबकि वहीं PartyBox Encore Essential 100 वाट के साउंड आउटपुट के साथ आता है। इन तीनो मॉडल्स में आपको JBL की ओरिजिनल प्रो साउंड टेक्नोलॉजी मिलेगी जो बेहतरीन साउंड देने में सक्षम है। इसके अलावा ये स्पीकर ट्रू वायरलेस स्टीरियो फीचर के साथ भी आते हैं जो एक बड़े स्टीरियो साउंड के लिए दो स्पीकर को एक साथ वायरलेस कनेक्ट करने में भी सक्षम है। मॉडल्स पार्टीबॉक्स 710 और 110 में आपको माइक और गिटार का ऑप्शन भी मिल जाता है।

इन तीनो JBL स्पीकर्स को पार्टीबॉक्स ऐप के जरिए आसानी से कण्ट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा पार्टीबॉक्स 110 में बैटरी फुल चार्ज करने पर आपको 12 घंटे का प्लेबैक टाइम मिल जाता है और वहीं दूसरी तरफ पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल में बैटरी फुल चार्ज होने पर 6 घंटे का प्लेबैक टीम देती है।

यह भी पढ़ें: OnePlus के इस ताकतवर स्मार्टफोन पर मिल रहा है 15000 रुपये का डिस्काउंट


कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो भारत में JBL PartyBox 710 की कीमत 64,999 रुपये है। वहीं PartyBox 110 को 31,999 रुपये में लॉन्च किया गया है और Encore Essential की कीमत 25,499 रुपये रखी गई है। JBL के इन पोर्टेबल स्पीकर्स को आसानी से ऑफलाइन एंड ऑनलाइन स्टोर से ख़रीदा जा सकते हैं।



Source: Gadgets