5 सितंबर को लॉन्च होंगे ये दो सस्ते Smartphone! कीमत जान तुरंत बना लेंगे खरीदने का मन

 

अगर आप इन दोनों एक बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो इस महीने की 5 तारीख को Poco अपने दो नए फोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी Poco M5 और Poco M5s से ग्लोबली पर्दा उठाने वाली है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हार्डवेयर फीचर्स और उनके डिजाइन की पुष्टि कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में कंपनी ने सिर्फ Poco M5 मॉडल लॉन्च करेगी। आइये जानते हैं इन फ़ोनों डिवाइसेस से जुड़ी कुछ अहम् जानकारियां…

कीमत और फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक Poco M5 को ब्लैक, येलो और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा जबकि Poco M5s को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा। संभावित कीमत की बात करें तो Poco M5 4GB + 64GB और 4GB + 128GB मॉडल में उपलब्ध होगा। जिसकी कीमत करीब 15,000 रुपये से शुरू रुपये होगी। जबकि Poco M5s को भी दी वैरिएंट में पेश किया जाएगा इसकी किमत 18,200 रुपये से शुरू हो सकती है।

 

 

Poco M5 और Poco M5s के संभावित फीचर्स

Poco M5 में 6.58-इंच LDC डिस्प्ले मिलेगा जबकि परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Helio G99 चिपसेट दिया गया है। यह फोन 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिलने की उम्मीद है। इसमें सेफ्टी के लिए एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और शायद एंड्रॉयड 12 पर आधारित एमआईयूआई 13 पर चलेगा। इसके अलावा Poco M5s में 6.43-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले होगा। परफॉरमेंस के लिए इसमें Helio G96 प्रोसेसर मिल सकता है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 64MP का काम्व्रा सेटअप मिल सकता है। फ्रंट में, हमें 13 एमपी का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। बजट सेगमेंट में ये दोनों फोन्स काफी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं, अब देखना ये होगा कि कंपनी इन्हें किस कीमत में पेश करती है।



Source: Gadgets