कम बजट में आई सबसे प्रीमियम डिजाइन वाली स्मार्टवॉच! आपकी हेल्थ का रखेगी ध्यान, जानिये परफॉरमेंस

Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच Gizmore Glow Luxe भारत में पेश किया है। इसका डिजाइन इसकी सबसे बड़ी खूबी मानी जा रही है। कंपनी ने इसकी कीमत 3,599 रुपये रखी है। लेकिन देखने पर यह बिलकुल भी इतनी सस्ती स्मार्टवॉच नज़र नहीं आती,ऐसे लगता है जैसे यह कोई महंगी वॉच है। इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गये हैं जोकि आपको पसंद आ सकते हैं, इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर दिया गया है। यह बॉडी टेंपरेचर के बारे में भी जानकारी देती है। इसकी बॉडी मेटल की है और स्ट्रैप लेदर स्टाइल में रैक्सीन वाला है। आइयें जानते हैं क्या यह पैसा वसूल प्रोडक्ट है…

डिजाइन

डिजाइन के मामले में नई Glow Luxe smartwatch आपको पसंद आएगी। इसकी बॉडी मेटल की है और स्ट्रैप लेदर स्टाइल में रैक्सीन वाला है। यह दिखने में काफी महंगी लगती है। इसके साथ तीन बटन दिए गए हैं जिनमें एक क्राउन भी है। GizFit GLOW LUXE की डिस्प्ले के चारों एक रिंग है, हालांकि इसे रोटेट नहीं किया जा सकता है। लेफ्ट में नीचे की ओर स्पीकर है और राइट में सेंटर वाले क्राउन के ठीक नीचे माइक्रोफोन है। चार्जिंग के लिए नीचे की ओर मैग्नेटिक पोगो पिन है। इसके स्ट्रैप को आसानी से बदला भी जा सकता है। इसे वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। इसकी बिल्ड क्वॉलिटी अच्छी है।

डिस्प्ले

नई Glow Luxe smartwatch में 1.32 इंच का एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले छोटी लगती है लेकिन कोई खास दिक्कत नहीं होग। इस पर आने वाले नोटिफिकेशन को आसानी से पढ़ा सकता है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स है। Gizmore GizFit GLOW LUXE में एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है। वॉच के साथ इनबिल्ट तौर पर तीन वॉच फेसेज मिलती हैं, जबकि एप के जरिए 200 से अधिक डायनेमिक वॉच फेसेज को इस्तेमाल किया जा सकता है।

परफॉरमेंस

इस वॉच में कई सारे फीचर्स मिलते हैं। यह वॉच आपकी बॉडी के टेंपरेचर की भी जानकारी देगी। इसके अलावा इसमें हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, पीरियड ट्रैकर और स्लीप मॉनिटरिंग भी है। इस वॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। वॉच के जरिए आप अपने फोन के कैमरे को ऑन कर सकते हैं और म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन की रिपोर्ट काफी हद तक सही रहता है। स्टेप काउंटर बढ़िया तरीके से काम करता है। इस वॉच को fitcloudpro एप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें लगी बैटरी 6-7 दिन आराम से निकाल देती है अगर यूज़ बहुत न हो। कॉल और म्यूजिक के दौरान आवाज़ बेहतर रहती है।



Source: Gadgets