महज 2,999 रुपये में itel ने उतारा नया 4G मोबाइल फ़ोन, 12 भाषाओं को करेगा सपोर्ट

स्मार्टफोन की दुनिया में मोबाइल फोन आज भी पसंद किये जाते हैं, और इसलिए itel ने अपने नया Magic X Pro 4G फोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को डेली यूज़ के लिए डिजाइन किया गया है और इसमें लंबी बैटरी लाइफ भी मिलती है। इसमें कई ऐसे फीचर्स भी हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। नए Itel Magic X Pro 4G फोन की कीमत 2,999 है और इसमें आपको दो साल की सर्विस वारंटी भी दी गई है।

मैजिक एक्स प्रो ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में आएगा और ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। इसे आप प्लिपकार्ट के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस नए फोन से बेहतर कनेक्टिविटी और कॉलिंग अनुभव मिलेगा, साथ ही इसमें बढ़िया बैटरी लाइफ भी मिलेगी।

12 भाषाओं का सपोर्ट

नए Magic X Pro 4G फोन में हाई-स्पीड हॉटस्पॉट कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। यह एक फीचर फोन है जोकि साइज़ में छोटा है, लेकिन डिजाइन में यह प्रीमियम भी लगता है। इस फोन से 8 डिवाइस तक कनेक्ट हो सकते हैं। यह फोन फोन 12 भाषाओं को भी सपोर्ट करता है, जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, गुजराती, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी, बंगाली, ओडिया, असमिया और उर्दू शामिल हैं।

हैवी बैटरी लाइफ

इस फोन में 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले है। वहीं यह फोन किंगवॉइस असिस्टेंस के साथ आठ प्रीलोडेड गेम्स हैं। इस नए फोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है यह फोन FM रेडियो और प्रीलोडेड गानों पर निर्भर हैं। इसका बिल्ट-इन बूमप्ले यूजर्स को फिल्मों जैसे विभिन्न कटैगरी में दुनिया भर से 74 मिलियन गाने भी स्ट्रीम करने देता है। इस फोन में HD-इनेबल VoLTE कॉल जैसे फीचर मिलते हैं, जिसे LetsChat नाम दिया गया है।



Source: Gadgets