फुल चार्ज में 30 दिन चलेगी ये खास स्मार्टवॉच! AMOLED डिस्प्ले के साथ कीमत है महज इतनी

वियरेबल ब्रांड Pebble ने अपनी नई स्मार्टवॉच Endure को बाज़ार में लॉन्च कर दिया है। यह 1.46 इंच AMOLED बेजल-लेस एज-टू-एज डिस्प्ले से लैस है। इसकी स्क्रीन 600 Nit ब्राइटनेस के साथ है। फुल मेटल अलॉय केस शॉक प्रूफ बॉडी को अधिक मजबूती देता है और रफ हैंडलिंग का सामना कर सकता है। इसमें तगड़ी बैटरी के साथ कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आइए आपको Endure Smartwatch की खासियत और कीमत बताते हैं। इस मॉडल को आप 4999 रुपये में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए ये कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन इंडिया की साइट और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। इसके तीन कलर ऑप्शन्स- जेट ब्लैक, ग्लेशियर ब्लू और मिलिट्री ग्रीन उपलब्ध हैं।

 

पेबल की एंड्योर स्मार्टवॉच में 400 एमएएच की बड़ी बैटरी है, जो 8 दिनों तक बिना रुके काम कर सकती है। इसमें 30 दिन के बैटरी बैक-अप मिलता हैं। दावा किया गया है कि इस वॉच में ऑल राउंड हेल्थ सूट और मल्टी स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। डुअल चैम्फर्ड क्राउन इसे स्टाइलिश और नोटिफिकेशन एक्सेस करने में आसान बनाता है। अत्यधिक टिकाऊ ग्लास से बना, यह आकस्मिक फिसलन और गिरने का सामना कर सकता है।

यह भी पढ़ें: Jio ने लॉन्च किये नए Happy New Year प्लान्स, बस एक बार करो रिचार्ज और पूरे साल करो इस्तेमाल

 

अगर आप स्विमिंग या कोई अन्य वाटर स्पोर्ट पसंद करते हैं तो आपके लिए एंड्योर वॉच सही रहेगी, क्योंकि ये IP68 जलरोधक प्रमाणित के साथ है, जो तैरते समय हर स्ट्रोक की गिनती भी कर सकती है। पेबल की एंड्योर स्मार्टवॉच में वॉयस-सक्षम सहायक है जो वास्तव में हाथों से मुक्ति का अनुभव देने की अनुमति देता है, जहां आप आसानी से मल्टी टास्क बन सकते हैं। स्मार्टवॉच उन्नत बीटी 5.0 जैसी सुविधाओं से भरी हुई है, जो एक उन्नत स्पीकरफोन और माइक द्वारा समर्थित लैग-फ्री ऑडियो अनुभव के लिए कॉल करती है।



Source: Gadgets