50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ आया ये दमदार बजट स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Tecno Pova 4: अगर आपका बजट 10-12 हजार रुपये है और आप एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें स्टाइलिश डिजाइन से लेकर बड़ी बैटरी का सपोर्ट मिले तो नया Tecno Pova 4 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस स्मार्टफोन में स्मूथ डिस्प्ले के अलावा हैवी प्रोसेसर दिया है ताकि आप गेमिंग का मज़ा भी ले सकें। यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित HiOS 12 पर काम करता है। इस फोन को एक ही वेरिएंट में है। इसमें 50MP प्राइमरी शूटर कैमरा भी मिलता है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में…

 

कीमत

Tecno Pova 4 के 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। इस फोन को आप Cryolite Blue, Uranolith Grey और Magma Orange कलर ऑप्शन में चुन सकते हैं । इस फोन को आप अमेज़न इंडिया और जियो मार्ट से खरीद सकते हैं । आइये जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में..

 

फीचर्स

Tecno Pova 4 में आपको 6.82 इंच का एचडी+ LCD डिस्प्ले मिलता है, जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। परफॉरमेंस के लिए फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर है जोकि माली G57 जीपीयू के साथ आता है। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है। इसके अलावा इस हैंडसेट में 5GB वर्चुअल रैम फीचर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित HiOS 12 पर काम करता है। इसके अलावा फोन में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 6000mAh की बैटरी दी गई ।

यह भी पढ़ें: अब सभी डिवाइस में लगेगा एक ही चार्जर, भारत में लागू ये नियम! जानिये

इस स्मार्टफोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एआई लेंस और एक एलईडी फ्लैश के साथ 50MP प्राइमरी शूटर मिलता है। इसके अलाबा इसके फ्रंट में 8MP कैमरा दिया गया है। इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर,माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, DTS ऑडियो, IPX2 रेटिंग, डुअल-सिम, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, NFC, और GPS की सुविधा दी गई है ।



Source: Gadgets