नए साल की पार्टी में तड़का लगा देंगे ये नए ब्लूटूथ स्पीकर्स, जानिए कीमत और फीचर्स

 

Bluetooth Speakers: नए साल के जश्न की तैयारियां जोरो से चल रही हैं। लोग अभी से पार्टी की तैयारियों में बिजी हैं। अब बिना म्यूजिक के पार्टी में भी मज़ा नहीं आने वाला। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Zoook और Lapcare ने अपने नए स्पीकर्स को पेश किया है। ये साइज़ में कॉम्पैक्ट हैं लेकिन साउंड में दमदार साबित हो सकते हैं। अगर आप भी इन एक नया किफायती ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हैं तो यहां हम आपको इन दोनों मॉडल्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं। आइयें जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में..

zoook.jpg

Zoook का नए स्पीकर और साउंडबार

 

पार्टी लवर्स के लिए Zoook ने भारत में अपना नया कन्वर्टिबल 2-इन-1 मल्टीमीडिया स्पीकर और साउंडबार को पेश किया है। ब्लूटूथ स्पीकर में 70 वॉट का जबरदस्त साउंड आउटपुट देता है।ऑफलाइन स्टोर्स में 6999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, और जल्द ही प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी। इसे आप स्मार्ट टीवी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2 USB, ब्लूटूथ और AUX सहित कई मोड मिलते हैं, साथ ही इसमें इनबिल्ट FM स्टीरियो है। फीचर्स की बात करें तो यह 70W का आउटपुट देता है, जो चार स्पीकर (3इंच)और 6.5 इंच सब/वूफर द्वारा सक्षम है। स्पीकर वायरलेस डिवाइस ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स 7 से 10 मीटर रेंज के बीच संगीत का आनंद ले सकते हैं।

lapcare.jpg


Lapcare GoBeat II ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर

हाल ही में Lapcare ने अपना नया ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर (GoBeat II Bluetooth party speaker LBS-666)पेश किया है। यह साइज़ में कॉम्पैक्ट है और आसानी से आप इसे अपने साथ रख सकते हैं। इसकी कीमत 2499 रुपये जाओ। इसमें 1200mAh की बैटरी लगी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth, AUX, Micro SD Card, FM, TWS और U disk की सुविधा मिलती है। इसमें Micro USB की भी सुविधा मिलती है। इसकी बॉडी ABS से लैस है। इसमें Handsfree Calls करने की भी सुविधा दी गई है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज के बाद इसे 10 घंटे तक चलाया जा सकता है।यह हाई क्वालिटी से लैस है इसलिए इसकी लाइफ लम्बी है।

 

 



Source: Gadgets