इस नए डिवाइस से होगी कानों की पूरी सफाई! मोबाइल पर दिखेगा 360 डिग्री व्यू में कान के अन्दर का नजारा

अपने परिवार के लिए घर पर लाये एक मिनी एअर क्लिनिक और कहें महंगे ENT डॉक्टर को अलविदा। पोर्टोनिक्स ने कान की सफाई के लिए लॉन्च किया स्पेशल डिवाइस XLife – 3 मेगापिक्सल के फुल 360° HD कैमरा और 3.5mm अल्ट्रा फाइन लेंस के साथ, जिसकी मदद से आप अपने एअर कैनाल को अपने फोन में लाइव देख सकते हैं। साथ ही इसमें सेफ सिलिकॉन टिप है जो अपको अपने कान के डेली बिल्डअप ईयरवैक्स को साफ करने में मदद करता है।

XLife हर उम्र के लिए सेफ है और ईयरवैक्स बिल्डअप के इलाज के लिए बेस्ट डिवाइस है। डॉक्टरों के अनुसार, कॉटन स्वैब या Q-टिप्स सही इलाज नहीं है क्योंकि वह एक मेथड है और जिससे स्थिति को और बिगाड़ सकती है और ईयरड्रम को भी ज्यादा नुकसान पहुंचने की संभावना होती है। इसका 3 मेगापिक्सल का फुल HD कैमरा 3.5mm के अल्ट्रा फाइन लेंस के साथ आता है जिसकी सहयता से आप कान के अंदर के हर चीज़ के स्पष्ट रूप से देख सकते है। इसमें 6-LED स्पॉटलाइट और 3-एक्सिस जायरोस्कोप भी हैं जो कान के अंदर हर चीज़ को क्लियरली और 360° व्यू में देखने में मदद करते है।

 

पोर्टोनिक्स XLife में Wi-Fi 2.4GHz की कनेक्टिविटी दी गई है और इसको XLife ऐप की मदद से अपने एंड्रॉयड या आईफोन से कनेक्ट कर कान की सफाई की वीडियो को आसानी से देख सकते हैं। आप इन वीडियो की रिकॉर्डिंग भी करते है कर फोटो भी क्लिक कर सकते हैं ताकि आप जरूरत पड़ने पर अपने ENT स्पेसलिस्ट को दिखा सके। यह एक पूरी तरह वायरलेस डिवाइस है जो कि टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है, इसकी बैटरी फुल चार्ज में 30 मिनट का बैकअप देती है। यह डिवाइस बेहद पोर्टेबल है और केवल 13 ग्राम का है इससे आप आसानी से कही भी ले जा सकते है ।

 

कीमत और उपलब्धता

 

पोर्टोनिक्स XLife मार्किट में 1,299 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इसे 12 महीने की वारंटी के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और देश भर में अग्रणी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।



Source: Gadgets