रोजाना 2GB डाटा और साथ में खूब सारे बेनेफिट्स मिलते हैं इन सस्ते रिचार्ज प्लान में, जानिये कीमत

अगर आप एक सस्ता 2GB वाला डाटा प्रीपेड प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपकी इस मामले में मदद कर सकते हैं। इस समय बाजार में Jio, Airtel and VI के कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। यहां हम आपके लिए जिन सस्ते प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं भरपूर डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन जैसे बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। अगर आप एक दिन में 2 GB तक डाटा खर्च कर देते हैं तो हम आपके लिए इन तीनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ खास रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं। आइये जानते हैं…

 

Jio का 299 रुपये का रिचार्ज प्लान

Reliance Jio का 299 रुपये वाला प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस पैक के साथ आपको रोजाना 2GB डाटा मिलता है यानी कि कुल 56GB डाटा बैठता है। इतना ही नहीं इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है।


Airtel का 319 रुपये का रिचार्ज प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 2GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। साथ ही, इस प्लान के साथ फास्टैग रिचार्ज करने पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। इसके अतिरिक्त डेटा प्लान के साथ विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 सीरीज़ प्री-बुकिंग इंडिया में शुरू! ढेरों ऑफर्स के साथ 1 फरवरी को होगी लॉन्च

 

Vodafone idea (Vi) का 319 रुपये का रिचार्ज प्लान

Vi (वोडाफोन आइडिया) के इस रिचार्ज प्लान में भी आपको रोजाना 2GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा प्लान के साथ वीआई मूवी, लाइव टीवी, वीकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट जैसे बेनेफिट्स मिलते हैं।

 



Source: Gadgets