Oppo ने लॉन्च किया किफायती 5G स्मार्टफोन, स्मूथ डिस्प्ले और कैमरे के दम पर लुभाने की कोशिश

Oppo A78 5G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपनी A सीरीज के तहत नया Oppo A78 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई ऐसे फीचर्स को श इल किया है जोकि ग्राहकों को पसंद आ सकते हैं। इसमें स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ हैवी बैटरी का भी भरोसा मिलता है। इतना ही नहीं फोन में फ़ास्ट चार्जिग की भी सुविधा दी गई है। फोन के साथ 8 जीबी की रैम और 8 जीबी की वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है। बता दें कि इस फोन को पहले मलेशिया में लॉन्च किया गया है। लॉन्च अवसर पर ग्राहकों के लिए कंपनी इस फोन पर कई ऑफर्स भी पेश किये हैं। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में।

कीमत और ऑफर्स

नए Oppo A78 5G की कीमत 18,999 रुपये है। यह फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में उपलब्ध है। भारत में इसकी बिक्री 18 जनवरी से शुरू होगी और बिक्री के दौरान ग्राहक ICICI, SBI, BOB, IDFC, ONECARD और AU फाइनेंस बैंकों से 10 प्रतिशत तक कैशबैक और छह महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। फोन Oppo इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: महज 1199 में लॉन्च हुई सबसे बड़े डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच, 15 दिन बिना रुके चलेगी

 

डिस्प्ले और फीचर्स

नए Oppo A78 5G में 6.5 इंच का एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट, 480 निट्स ब्राइटनेस और 96 प्रतिशत कलर गैमट के साथ आता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 5G प्रोसेसर को पैक किया गया है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से भी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर 23 घंटे तक चलाया जा सकता है। वहीं फोन को फुल चार्ज होने में 60 मिनट का समय लगता है।

 


कैमरा सेटअप

सेटअप की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमे एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों कैमरा सेटअप 30fps पर फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम हैं।



Source: Gadgets